कोरोना महामारी से पीड़ित जरूरतमंदों के इलाज में मदद करें | Donate to DSGPC

By Arvind Kumar - May 02, 2021 3:05 pm

नई दिल्ली। देश इस वक्त एक घातक महामारी से निपट रहा है। इससे हर कोई किसी न किसी तरह से प्रभावित हुआ है। हालांकि, सबसे ज्यादा खामियाजा उन लोगों को भुगतना पड़ा है जो कमजोर आर्थिक पृष्ठभूमि के हैं। स्वास्थ्य देखभाल के लिए उपलब्ध पैसा नहीं होने के चलते कई अपने परिवारों को बचाने के लिए अस्पतालों के बाहर बैठे हैं।

इस समय में कई लोग और संस्थाएं लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। धार्मिक संस्था दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी लगातार लोगों को ऑक्सीजन बेड और आईसीयू प्रदान करने की कोशिश कर रही है। यह संस्था कोरोना रोगियों के लिए उनके घर के दरवाजों तक भोजन और चिकित्सा मदद पहुंचा रही है।

यह भी पढ़ें- 6 मिनट के वॉक टेस्ट से लग जाएगा आपके स्वास्थ्य का पता, जानें कैसे घर पर करे स्वास्थ्य की जांच

यह भी पढ़ें- सोसाइटियों में Small Covid19 आइसोलेशन सेंटर बना सकेंगी RWA

कोरोना महामारी से पीड़ित जरूरतमंदों के इलाज में मदद करें | Donate to DSGPC

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ऑक्सीजन सिलेंडर मुफ्त में मुहैया कराकर ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करने की कोशिश कर रही है। लेकिन जरूरतमंद लोगों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। हर संभव कोशिश करने के बावजूद, वे मदद के लिए कई अनुरोधों को पूरा करने में असमर्थ हैं। इसमें पैसा भी कहीं ना कहीं आड़े आ रहा है।
Manjinder Singh Sirsa | Bhai Taru Singh Naulakha Bazaar, Lahore | Masjid Shahid Ganjइसलिए अपने इस नेक काम को जारी रखने के लिए उन्हें आपकी मदद की ज़रूरत है। आप अपनी इच्छा के अनुसार दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी को दान कर सकते हैं ताकि इस कोरोना महामारी पर विजयी पाई जा सके। हर छोटे से छोटे दान से कम से कम एक जीवन बचाने में बहुत बड़ी मदद मिलेगी।

Donate Here: http://impactguru.com/s/HMyMrq

Paytm Karo (Android Users Only): http://impactguru.com/s/paytm-delhi-sikh-gurdwara-management-committee

NEFT / IMPS / RTGS
(From Banks in India only)
===========================
Account number: 700701717158307
Account name: Delhi Sikh Gurdwara Management Committee
IFSC code: YESB0CMSNOC
===========================


adv-img
adv-img