हाइप्रोफाइल हनी ट्रैप केस, सीएम के निजी सचिव को फंसाने की कोशिश

honey trap
हाइप्रोफाइल हनी ट्रैप, सीएम के निजी सचिव को फंसाने की कोशिश

हांसी। (संदीप सैनी) प्रदेश में हनी ट्रैप का एक हाइप्रोफाइल मामला सामने आया है। सीएम के निजी सचिव अभिमन्यू को हनी ट्रैप के मामले में फंसाने का डर दिखाकर 14 लाख रुपये की डिमांड कर रही एक महिला व उसके पत्रकार साथी को पुलिस ने रविवार को 1 लाख रुपये लेते रंगे हाथों हांसी से गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Police 1
हाइप्रोफाइल हनी ट्रैप, सीएम के निजी सचिव को फंसाने की कोशिश

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएम के निजी सचिव झज्जर निवासी अभिमन्यू ने पुलिस को शिकयत दी थी कि उसके एक रिश्तेदार देवेंद्र ने बताया है कि हांसी की एक महिला राधिका व पत्रकार महेश उसकी छवि खराब करने के लिए षडयंत्र रच रहे हैं। इसके बाद अभिमन्यू ने अपने रिश्तेदार देवेंद्र को हांसी में पुलिस के पास कार्रवाई के लिए भेज दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला द्वारा 14 लाख रुपये की डिमांड की जा रही थी। देवेंद्र को एक लाख रुपये लेकर हांसी भेजा गया था। अभिमन्यू की शिकायत पर पुलिस ने महिला व उसके पत्रकार साथी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया।

महिला ने पैसे लेकर आए देवेंद्र को तोशाम चुंगी पर स्थिति एक फैक्ट्री में बुलाया। फैक्ट्री में पहुंचने के बाद जैसे ही देवेंद्र ने महिला को पैसे दिए सिविल वर्दी में पुलिस टीम ने दोनों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एक लाख रुपये भी दोनों से बरामद कर लिए। पुलिस ने महिला व पत्रकार के खिलाफ आइपीसी की धारा 384, 388 व 120बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपितों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ेंभारतीय सेना का पीओके में बड़ा हमला, 4 आतंकी ठिकाने तबाह

—PTC NEWS—