राजनीति

हिमाचल में बीजेपी ने मिशन रिपीट के लिए कसी कमर, आज से प्रदेश कार्यकारिणी की 2 दिवसीय मंथन शुरू

By Vinod Kumar -- June 06, 2022 5:21 pm

हमीरपुर: बीजेपी ने हिमाचल में मिशन रिपीट के लिए बीजेपी ने पूरी तैयारी कर ली है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने सर्किट हाउस हमीरपुर में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक आज हमीरपुर में शुरू होगी।

इस बैठक में दिग्गज नेता राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल शामिल होंगे। इस बैठक में कुल 7 सत्र रहने वाले है।

Smriti Irani, Tridev Sammelan, Himachal BJP, Shahpur Kangra
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 6 जून को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के बाद कोर ग्रुप की बैठक होगी होगी। 7 जून को प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी जिसमें जिलाध्यक्ष, 2017 के विधायक उम्मीदवार और सभी मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा मिशन रिपीट की दिशा में लगातार काम कर रही है और हम इस बैठक में प्रशिक्षण शिविर, त्रिदेव सम्मेलन, पंच परमेश्वर सम्मेलन, विजय संकल्प यात्रा, पूर्व सैनिक यात्रा और भाजयुमो की गर्जना रैली पर चर्चा करेंगे।

Smriti Irani, Tridev Sammelan, Himachal BJP, Shahpur Kangra

उन्होंने कहा कि हम केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने और हिमाचल में जयराम ठाकुर सरकार की उपलब्धियों पर केंद्रित एक राजनीतिक प्रस्ताव भी पारित करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चार राज्यों में अपनी सरकार को दोहराया है और अब समय आ गया है कि हिमाचल का रोडमैप बनाया जाए। हम पूरे राज्य में एकता के साथ चुनाव लड़ेंगे और इन दो दिवसीय मैराथन बैठकों में सूक्ष्म विवरणों पर चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह हिमाचल में अप्रभावी हैं और कांग्रेस विभाजित सदन है।

  • Share