Advertisment

कांग्रेस श्वेत पत्र लाए हम चर्चा के लिए तैयार हैं : जयराम ठाकुर

पूर्व मुख्यमंत्री तथा नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस श्वेत पत्र लाने कि बात कर रही है। मैं कहता हूं कि जल्द ही श्वेत पत्र लाया जाए हम खुली चर्चा के लिए तैयार हैं।

author-image
Shivesh jha
New Update
कांग्रेस श्वेत पत्र लाए हम चर्चा के लिए तैयार हैं : जयराम ठाकुर
Advertisment

पूर्व मुख्यमंत्री तथा नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस श्वेत पत्र लाने कि बात कर रही है। मैं कहता हूं कि जल्द ही श्वेत पत्र लाया जाए हम खुली चर्चा के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि हम यह भी साफ़ करना चाहते हैं कि आये दिन जो आंकड़े कांग्रेस के नेतागण बता रहे हैं वो बेबुनियाद है।

Advertisment

उन्होंने कहा कि सत्ता में रहते हुए हिमाचल में यदि किसी पार्टी ने सर्वाधिक कर्ज लिया तो वो कांग्रेस है।

उन्होंने कहा कि तीन महीने हो गए सरकार बने हुए लेकिन अभी तक एक भी काम नहीं हुआ है, मुख्यमंत्री को विपक्ष पर आरोप लगाने के सिवा कोई काम नजर नहीं आ रहा है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में बहुत सारी जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू की थी पर कांग्रेस कि यह सरकार इन योजनाओं में केवल विघ्न डालने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि जब भाजपा सत्ता में थी तब कांग्रेस के नेता हेलीकॉप्टर को लेकर हंगामा करते थे लेकिन आज मुख्यमंत्री और उनके मंत्री गण हेलीकॉप्टर का भरपूर उपयोग कर रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जब से कांग्रेस की सरकार बनी है तब से विकास कार्य ठप है। विकास का कार्य जहां चल रहा था उसे भी रोक दिया गया। कांग्रेस को आरोप और प्रत्यारोप की राजनीति पर विराम लगाते हुए विकास के बारे में बात करनी चाहिए।

- With inputs from agencies
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment