Fri, Apr 26, 2024
Whatsapp

रेवाड़ी में गला रेतकर 15 साल की छात्रा की हत्या, हत्यारे ने भी ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

नाबालिग छात्रा की अपहरण के बाद उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को रोहतक-बावल हाईवे पर रामगढ़ चौक के पास फेंक दिया। हत्यारे ने भी ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

Written by  Vinod Kumar -- February 02nd 2023 06:47 PM
रेवाड़ी में गला रेतकर 15 साल की छात्रा की हत्या, हत्यारे ने भी ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

रेवाड़ी में गला रेतकर 15 साल की छात्रा की हत्या, हत्यारे ने भी ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

रेवाड़ी/महेंद्र भारती: नाबालिग छात्रा की अपहरण के बाद उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को रोहतक-बावल हाईवे पर रामगढ़ चौक के पास फेंक दिया। हत्यारे ने भी ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। 

दरअसल रेवाड़ी के एक मोहल्ला की रहने वाली 10वीं क्लास की छात्रा दो दिन पहले मंगलवार को स्कूल गई थी। स्कूल से वो सीधे ट्यूशन चली गई, जिसके बाद वापिस घर नहीं लौटी। परिजन उसे हर जगह तलाश कर रहे थे। बेटी के लापता होने की खबर पुलिस में भी दर्ज करवाई गई थी। बुधवार देर शाम छात्रा का शव रेवाड़ी रोहतक हाइवे पर रामगढ़ चौक के नजदीक सरसों के खेत में पड़ा होने की सूचना मिली। 


जांच की गई तो सामने आया कि चाकुओं से गोदकर छात्रा की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। लड़की के शरीर पर घाव के लगभग 15 निशान थे। सूचना के बाद रात को लड़की के स्वजन भी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने छात्रा की शिनाख्त कर ली।

अंदेशा है कि लड़की की हत्या कर यहां शव लाकर फेंका। शव के पास ही एक चाकू भी मिला है। वहीं 2 दिन पहले रेवाड़ी-दिल्ली रेलमार्ग पर मालगाड़ी के आगे कूदकर खुदकुशी करने वाले शख्स पर परिजनों ने हत्या का शक जताया है। आरोप है कि 25 साल के एक युवक ने छात्रा की हत्या की है, जिसके बाद खुद भी उसने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

रेलवे ट्रैक के पास ही युवक की स्कूटी खड़ी मिली थी, जिस पर खून के निशान भी मिले थे। अब स्कूटी पर मिले खून के निशान और लड़की के ब्लड सैंपल की जांच कराई जाएगी। जिसके बाद ही साफ हो पाएगा कि हत्या उसी शख्स ने की या फिर किसी और ने इस वारदात को अंजाम दिया।

 

 


- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...