Sat, Apr 27, 2024
Whatsapp

बीजेपी ने सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो किया जारी, कहा: तिहाड़ जेल में मिले हैं 10 नौकर चाकर

Written by  Vinod Kumar -- November 27th 2022 10:32 AM
बीजेपी ने सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो किया जारी, कहा: तिहाड़ जेल में मिले हैं 10 नौकर चाकर

बीजेपी ने सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो किया जारी, कहा: तिहाड़ जेल में मिले हैं 10 नौकर चाकर

दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बीजेपी ने तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो जारी किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी ने सत्येंद्र जैन और केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में बंद मंत्री की सेवा में 10 कर्मचारी लगे हुए हैं। 

BJP नेता हरीश खुराना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,' अरविंद केजरीवाल के लाट साहब के ठाठ, जेल में 10 कर्मचारी करते है उनकी सेवा। आप भी देखिए'। वहीं, तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन का मसाज वाला वीडियो जारी किया था। इसके बाद बीजेपी ने एक और वीडियो जारी किया था, जिसमे तिहाड़ जेल के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सत्येंद्र जैन के साथ जेल में बड़े दोस्ताना माहौल में मिलते नजर आए थे। 

सत्येंद्र जैन का वीडियो जानरी होने के बाद कोर्ट ने वीवीआईपी ट्रीटमेंट मिलने पर सत्येंद्र जैन को फटकार लगाई थी। अब नया वीडियो जारी करते हुए बीजेपी ने आरोप लगाया है कि जैन को उनके कमरे के अंदर सभी सेवाएं प्रदान करने के लिए 10 लोगों को नियुक्त किया गया था। इनमें से 8 लोगों ने विशेष रूप से जैन की व्यक्तिगत जरूरतों का ध्यान रखा, जिसमें कमरे की सफाई, बिस्तर ठीक करना, बाहर का खाना कमरे के अंदर उपलब्ध कराना, मिनरल वाटर, फल, कपड़े आदि की व्यवस्था करना शामिल था।

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में बंद सत्येंद्र जैन का जेल से एक वीडियो वायरल हुआ था। जेल में सत्येंद्र जैन एक बेड पर लेटे हैं और कुछ कुछ लोग मसाज कर रहे हैं। दो तीन लोग उनके हाथ,पांव समेत फुल बॉडी मसाज हेड मसाज की जा रही है। साथ ही उन्हें हेज मसाज भी दिया जा रहा है। 

सत्येंद्र जैन वीडियो में बड़े आराम से रिलेक्स मूड़ में लेटे हैं। कमरे में मिनरल वॉटर की बोतलों की पेटी रखी गई है। इस वीडियो को शहजाद पूनावाला ने पोस्ट किया है। ये वीडियो सितंबर महीने के बताए जा रहे हैं। ED ने भी कुछ समय पहले आरोप लगाया था कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को VVIP ट्रीटमेंट मिल रहा है। ईडी का आरोप था कि जेल सुपरिन्टेंडेंट नियमों के खिलाफ जाकर सत्येंद्र जैन से मुलाकात करते हैं, वे उनसे पूछने जाते हैं कि जेल में मंत्री को कोई समस्या तो नहीं है।

वीडियो वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी सत्येंद्र जैन के बचाव में उतर गई थी। मनीष सिसोदिया ने कहा था कि सत्येन्द्र जैन और उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों से इनकार किया। सत्येन्द्र जैन का बचाव करते हुए मनीष सिसोदिया ने दावा किया है कि रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण डॉक्टर ने मंत्री से फिजियोथेरेपी कराने को कहा था। एक घायल मरीज का सीसीटीवी फुटेज रिलीज कर बीजेपी बीमारी का क्रूर मजाक उड़ा रही है।

बता दें कि सत्येंद्र जैन को 30 मई को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉड्रिंग की के तहत गिरफ्तार किया था। सत्येंद्र जैन अभी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। आरोप है कि सत्येंद्र जैन ने 2015 और 2017 के बीच कई लोगों के नाम पर चल संपत्ति अर्जित की थी। पूछताछ में सत्येंद्र जैन इस संपत्ति का सही सोर्स नहीं बता पाए थे। इस मामले में सत्येंद्र जैन के अलावा दो और लोगों को आरोपी बनाया गया है।  

- PTC NEWS

  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...