Sat, Apr 27, 2024
Whatsapp

धर्मशाला : बनेर खड्ड के किनारे मृत मिली युवती की हुई शिनाख्त, जांच में जुटी पुलिस

जिला कांगड़ा के मां चामुंडा मंदिर के पास बनेर खड्ड के किनारे मृत मिली युवती की पहचान पुलिस ने कर ली है। युवती पंजाब के लुधियाना की रहने वाली थी।

Written by  Rahul Rana -- June 08th 2023 04:49 PM
धर्मशाला : बनेर खड्ड के किनारे मृत मिली युवती की हुई शिनाख्त, जांच में जुटी पुलिस

धर्मशाला : बनेर खड्ड के किनारे मृत मिली युवती की हुई शिनाख्त, जांच में जुटी पुलिस

धर्मशाला: जिला कांगड़ा के मां चामुंडा मंदिर के पास बनेर खड्ड के किनारे मृत मिली युवती की पहचान पुलिस ने कर ली है। युवती पंजाब के लुधियाना की रहने वाली थी। युवती के परिजनों ने धर्मशाला पहुंचकर शव की शिनाख्त की है। युवती की पहचान खुशप्रीत सिंह उम्र ( 22 ) पुत्री जगतार सिंह हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी गुरु तेग बहादुर गुरुद्वारा फिरोजपुर रोड लुधियाना भारत नगर चौक लुधियाना पंजाब के तौर पर हुई है।

बता दें कि बीते बुधवार को मां चामुंडा मंदिर में बनेर नदी के किनारे स्थानीय लोगों ने युवती का शव पड़ा देखा। मामले की सूचना पुलिस स्टेशन धर्मशाला के तहत पड़ती पुलिस चौकी योल में दी गई । सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की और शव को कब्जे में लिया। युवती के पास से ऐसा कोई दस्तावेज आदि नहीं मिला था, जिससे युवती की पहचान हो सके। पुलिस को युवती के पास सिर्फ बस के कुछ टिकट मिले थे। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच करते हुए युवती की पहचान कर ली।


वहीं जिला कांगड़ा की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कल जो एक अज्ञात शव पुलिस को बरामद हुआ था। इसको लेकर योल पुलिस थाना की टीम को जो शव के पास से बस के टिकट मिले थे। उससे यह अंदाजा लगा कि इस युवती ने लुधियाना से अपना सफर शुरू किया था। वहीं लुधियाना में इसके तीन कांटेक्ट भी निकले है। उन्होंने बताया कि आज सुबह पुलिस ने इसकी पहचान कर ली है। उन्होंने बताया कि युवती के परिजन धर्मशाला पहुंच चुके है और धर्मशाला के अस्पताल में युवती के शव का पोस्टमार्टम चल रहा है।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग पाएगा। उन्होंने बताया कि युवती की आखरी बार बात अपने परिजनों से परसों हुआ थी । युवती अपने परिजनों के घर से यह बोलकर निकली थी कि वे किसी लोफोर्म में इंटरव्यू देने के लिए जा रही है। उसके बाद से इसका कोई कॉन्टैक्ट अपने परिवार वालों से नहीं हुआ । उन्होंने बताया की अभी तक की हुई जांच में यही निकालकर सामने आया है कि यह युवती अकेले ही लुधियाना से सफर कर रही थी। 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...