Fri, Apr 26, 2024
Whatsapp

तेज रफ़्तार बेकाबू इनोवा ने बरपाया कहर, 9 को कुचला, 5की मौत

हिमाचल प्रदेश में मंगलवार सुबह कालका-शिमला नेशनल हाईवे पर बेकाबू हुए तेज रफ़्तार इनोवा ने सडक किनारे जा रहे 9 मजदूरों को कुचल दिया। पांच से 5 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई,चार मजदूरों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धर्मपुर ले जाया गया है। एक मजदूर की गम्भीर हालत को देखते हुए क्षेत्रीय अस्पताल और पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है।

Written by  Jainendra Jigyasu -- March 07th 2023 01:17 PM -- Updated: March 07th 2023 01:19 PM
तेज रफ़्तार बेकाबू इनोवा ने  बरपाया कहर, 9 को कुचला, 5की मौत

तेज रफ़्तार बेकाबू इनोवा ने बरपाया कहर, 9 को कुचला, 5की मौत

हिमाचल प्रदेश में मंगलवार सुबह कालका-शिमला नेशनल हाईवे पर बेकाबू हुए  तेज रफ़्तार इनोवा ने सडक किनारे जा रहे 9 मजदूरों को कुचल दिया। पांच से 5 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई,चार मजदूरों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धर्मपुर ले जाया गया है।  एक मजदूर की गम्भीर हालत को देखते हुए क्षेत्रीय अस्पताल और पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई कर रही है। सोलन:-आज सुबह सोलन के धर्मपुर में एक इनोवा कार ने  पेट्रोल पंप के समीप चलते 9 मजदूरों को कुचल दिया जिसमें  5 मजदूर की मौत हो गई है. गाड़ी का नंबर एचपी 02 ए 1540 बताया जा रहा है  हादसे में घायल हुए सभी लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धर्मपुर ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने 5 मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। 


मृतको की पहचान गुडू यादव, राजावर्मा, निप्पु निसाद , मोती लाल यादव  और सन्नी,के रूप में हुई है। वहीं दुर्घना को अंजाम देने वाली  ईनोवा गाडी नम्बर एच पी 02 ए 15 40 के चालक की पहचान राजेष सपुत्र प्रेम खरोली पोस्ट गडखल तहसील कसौली के रूप में हुई है।  डीएसपी परवाणू प्रणव चौहान ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि एक्सीडेंट सोलन में धर्मपुर के पास हाईवे पर पेट्रोल पंप के पास हुआ। अपने कार्य पर जा रहे मजदूरों को तेज रफ्तार इनोवा ने रौंद दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई की। हादसा उस वक्त हुआ, जब इनोवा टैक्सी सोलन से परवाणू की तरफ जा रही थी। इनोवा क्षतिग्रस्त हालत में सड़क किनारे मिली। चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।


- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...