Wed, Jul 17, 2024
Whatsapp

गठबंधन पर सवाल उठाने वालों को दुष्यंत का करारा जवाब, बोले- किसी ने नहीं किया कोई एहसान

हरियाणा विधानसभा चुनाव अगले साल होने जा रहें हैं। लेकिन प्रदेश में बयानबाजी का दौर अभी से शुरू हो गया है ।

Reported by:  PTC News Desk  Edited by:  Rahul Rana -- June 09th 2023 06:02 PM
गठबंधन पर सवाल उठाने वालों को दुष्यंत का करारा जवाब, बोले- किसी ने नहीं किया कोई एहसान

गठबंधन पर सवाल उठाने वालों को दुष्यंत का करारा जवाब, बोले- किसी ने नहीं किया कोई एहसान

ब्यूरो : हरियाणा की राजनीती में इन दिनों गठबंधन को लेकर लगातार बयानबाजी हो रही है। निर्दलीय विधायक सोमबीर सांगवान ने हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी गठबंधन पर बड़ा बयान दिया है। 

निर्दलीय विधायक सोमबीर सांगवान ने कहा कि अब प्रदेश में बीजेपी और जेजेपी गठबंधन की सरकार में मतभेद सबके सामने आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी को अब गठबंधन तोड़ देना चाहिए। क्योंकि सभी निर्दलीय विधायक सरकार के साथ हैं। अब बिना गठबंधन से बीजेपी को फायदा होगा।  आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बीजेपी और जेजेपी के गठबंधन को लेकर दोनों पार्टियों की तरफ से लगातार बयानबाजी देखने को मिली रही है।


इससे पहले हरियाणा बीजेपी प्रभारी बिप्लब देब भी कह चुके हैं कि जेजेपी ने बीजेपी को समर्थन देकर कोई एहसान नहीं किया है। अब बिप्लब देब निर्दलीय विधायकों के साथ बैठक कर रहे हैं। गौरतलब है कि प्रदेश बीजेपी प्रभारी बिप्लब देव ने दिल्ली में हरियाणा के चार निर्दलीय विधायकों के साथ बैठक की थी। इस बैठक में हरियाणा के निर्दलीय विधायक धर्मपाल गोंदर, राकेश दौलताबाद, रणधीर सिंह और सोमबीर सांगवान मौजूद रहे। वहीं हरियाणा लोकहित पार्टी यानी हलोपा के विधायक गोपाल कांडा ने भी हरियाणा बीजेपी प्रभारी बिप्लब देब से दिल्ली में मुलाकात की। 


वहीं दूसरी तरफ डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भी पलटवार करते हुए कहा कि किसी ने किसी पर कोई अहसान नहीं किया। गठबंधन से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दिल्ली निवास पर दोनों पार्टियों के नेताओं में चर्चा हुई थी। चर्चा होने के बाद सहमति बनी थी।  जिसके बाद ही गठबंधन पर मुहर लगी थी। जिस दिन कोई कटाश वाली बात होगी उस दिन आप लोगो से पूछने की जरूरत नहीं होगी। आगे चुनाव गठबंधन पर लड़ा जाएगा। यह दोनों पार्टी के बातचीत होने से तय होगा । 

वहीं ब्रज भूषण मामले में नाबालिग कुश्ती पहलवान द्वारा आरोप वापिस लेने बारे में कहा कि इसकी जांच दिल्ली पुलिस की जांच के बाद कोई बयान देना उचित होगा । आपको बता दें कि आज दुष्यंत चौटाला रोहतक में मासिक परिवेदना समिति को बैठक लेने पहुंचे थे ।   

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

PTC NETWORK