Wed, Feb 1, 2023
Whatsapp

इस्लामाबाद में गाड़ी में बैठकर आया शख्स, अचानक से शरीर पर बंधे बम से खुद को उड़ाया

पाकिस्तान के इस्लामाबाद में एक आत्मघाती हमले की खबर है। इस हमले में एक पुलिसकर्मी के मारे जाने की सूचना है। ये आत्मघाती हमला इस्लामाबाद के सेक्टर आई-10 में हुआ है। बताया जा रहा है कि हमलावर एक गाड़ी में आया था। पाकिस्तानी समाचार एजेंसी डॉन के मुताबिक पुलिस ने पुष्टि की है।

Written by  Vinod Kumar -- December 23rd 2022 12:41 PM
इस्लामाबाद में गाड़ी में बैठकर आया शख्स, अचानक से शरीर पर बंधे बम से खुद को उड़ाया

इस्लामाबाद में गाड़ी में बैठकर आया शख्स, अचानक से शरीर पर बंधे बम से खुद को उड़ाया

पाकिस्तान के इस्लामाबाद में एक आत्मघाती हमले की खबर है। इस हमले में एक पुलिसकर्मी के मारे जाने की सूचना है। आत्मघाती हमले में हमलावर के भी चीथड़े उड़ गए। हमलावर ने अपने शरीर के चारों और विस्फोटक पदार्थ बांध रखा था। 

ये आत्मघाती हमला इस्लामाबाद के सेक्टर आई-10 में हुआ है। बताया जा रहा है कि हमलावर एक गाड़ी में आया था। पुलिसकर्मी ने इस हमलावर को रोकने की कोशिश भी की थी, लेकिन हमलावर गाड़ी को भगाकर ले गया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने गाड़ी को रोका, लेकिन तब तक हमलावर ने खुद को के बाद पुलिसकर्मी गाड़ी को रोकने में कामयाब रहे, लेकिन जब तक वह कोई कार्रवाई करते, हमलावर ने खुद को उड़ा लिया।


पाकिस्तानी समाचार एजेंसी डॉन के मुताबिक पुलिस ने पुष्टि की है कि आई-10 क्षेत्र में एक क्लिनिक के बाहर विस्फोट की सूचना मिली है। इस हमले में पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं, जबकि एक की मौत हुई है। अली हसन नाम के एक स्थानीय पत्रकार ने ट्विटर पर कहा कि  गाड़ी के भीतर तीन संदिग्ध मौजूद थे, हालांकि यह अभी साफ नहीं है कि तीनों हमलावर ने ही विस्फोटक पहन रखा था और उनकी मंशा क्या थी।

इससे पहले पाकिस्तान के पेशावर में एक मस्जिद में आत्मघाती हमला हुआ था। इस हमले में 57 लोगों की जान गई थी और करीब 200 लोग घायल हुए थे। यह धमाका पेशावर की मस्जिद में शुक्रवार की नमाज के दौरान हुआ था।  

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...