adv-img
प्रमुख खबरें

राम रहीम के सत्संग में बीएचपी ने किया हंगामा, पुलिस ने आनन-फानन में बंद करवाया कार्यक्रम

By Vinod Kumar -- November 18th 2022 11:32 AM
राम रहीम के सत्संग में बीएचपी ने किया हंगामा, पुलिस ने आनन-फानन में बंद करवाया कार्यक्रम

शाहजहांपुर/ज्ञानेंद्र शुक्ला: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बाबा राम रहीम के सत्संग के दौरान वीएचपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा। वीएचपी जिला महामंत्री राजेश अवस्थी ने सत्संग को लेकर बाबा राम रहीम पर आतंकवाद फैलाने का आरोप लगाया है। 

राजेश अवस्थी का आरोप है कि बाबा राम रहीम जो जेल से पैरोल पर बाहर आए हैं, उन्होंने आज तक आतंकवाद के अलावा कुछ नहीं फैलाया और आप शाहजहांपुर में भी वह आतंकवाद की शिक्षा देना प्रारंभ कर रहे हैं। हालांकि मौके पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स ने बीएचपी के पदाधिकारियों के हंगामे के चलते आनन-फानन में सत्संग को समाप्त कराया और सत्संग करा रहे कुछ आयोजकों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है।

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर का है जहां पर थाना रोजा स्टेट विष्णु वाटिका मैरिज हॉल में बाबा राम रहीम के सत्संग का आयोजन किया गया था, जिसमें शाहजहांपुर के साथ-साथ अन्य जनपदों से भी काफी श्रद्धालु शामिल होने आए थे। विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं का आरोप है कि ये सत्संग बिना अनुमति के किया जा रहा था, जिसका विरोध विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने और पदाधिकारियों ने किया।

साथ ही साथ विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बाबा राम रहीम के सत्संग के लगे हुए बैनर और पोस्टरों को भी फाड़ दिया। मौके पर पहुंची थाना रोजा पुलिस ने आनन-फानन में सत्संग को समाप्त कराया और सत्संग कराने वालों में से कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है। वहीं, राजेश अवस्थी ने मांग की है कि जिस तरह से यह आतंकवाद की शिक्षा शाहजहांपुर में देने का प्रयास किया जा रहा है सभी आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाही की जाए।

- PTC NEWS

adv-img
  • Share