सोनीपत में सामने आया हॉरर किलिंग का मामला, पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

By Arvind Kumar - July 28, 2021 4:07 pm

सोनीपत। (जयदीप राठी) सोनीपत के मकिनपुर गांव से हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। जहाँ पर प्रेम विवाह करने वाली बेटी की हत्या के बाद उसके पिता ने शव मेरठ के पास गंगनहर में फेंक दिया। पुलिस ने युवती के पिता को गिरफ्तार किया है। आरोपी विजयपाल गांव मकिनपुर का रहने वाला है।

वहीं मौत से पहले का एक वीडियो भी पुलिस के हाथ लगा है जिसमें उसने मौत का जिम्मेदार अपने पिता और उसके दोस्त और अपने भाई को बताया है। फिलहाल पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

मिली जानकारी के अनुसार गांव मकिनपुर का रहने वाले एक लड़के और लड़की ने नवंबर 2020 में मेरठ में प्रेम विवाह किया था। बताया जा रहा है कि युवती ने पड़ोस के व्यक्ति संग प्रेम विवाह कर लिया था। राई थाना पुलिस ने युवती के पति के बयान अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद लड़की के पिता को गिरफ्तार किया तो मामले से पर्दा उठा।


पूरे मामले में राई थाना प्रभारी विजेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि एक लड़की का अपहरण कर लिया गया है। उसके पति ने शिकायत दी थी कि वह अपनी पत्नी से बात करना चाहता है, लेकिन से बात नहीं करवाई जा रही है। उसे शक है कि उसकी पत्नी का अपरहण कर लिया गया है और उसकी हत्या कर दी गई है। शिकायत के बाद आरोपी विजय पाल गांव मकिनपुर निवासी को गिरफ्तार किया गया है।जिसके बाद आरोपी ने खुलासा किया है कि उसने अपनी लड़की की हत्या गला दबाकर की है और शव को गंग नहर में फेंक दिया है।

adv-img
adv-img