Advertisment

फिर सीएम खट्टर पर हमलावर हुए ओपी चौटाला, अबकी बार कही ये बात

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
फिर सीएम खट्टर पर हमलावर हुए ओपी चौटाला, अबकी बार कही ये बात
Advertisment
भिवानी। (कृष्ण सिंह) इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला की ओर से मुख्यमंत्री को लेकर की जा रही बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। अब उन्होंने पीएम मोदी व सीएम खट्टर की हिटलर से तुलना कर दी लेकिन काम में हिटलर से पीछे बताया। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को सरकार चलाने का अनुभव नहीं है।
Advertisment
यह भी पढ़ें : इनेलो के गढ़ में ही ओपी चौटाला का विरोध, फूंका पुतला CM Khattar 1 फिर खट्टर पर हमलावर हुए ओपी चौटाला, अबकी बार कही ये बात साथ ही चौटाला ने कहा कि मेरी बात का सीएम बुरा मानते हैं, लेकिन काम करेंगे तो मेरी भाषा अपने आप बदल जाएगी। वहीं चौटाला ने फिर दोहराया कि ये सच है कि हरियाणा में बेकार व नकारा पशुओं को खट्टर कहते हैं। चौटाला ने कहा कि मुझे खुशी होगी की सीएम खट्टर ना रहकर लोगों के काम करें और जनता की सेवा करें। वो ऐसा करेंगे तो मेरी भाषा अपने आप बदल जाएगी। बता दें कि इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला रविवार को भिवानी पहुंचे थे। उन्होंने जाट धर्मशाला में इनेलो के जिला कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने अक्तूबर में होने वाले विधानसभा चुनावों में इनेलो पार्टी की सरकार बनने का दावा किया।
Advertisment
यह भी पढ़ें : हुड्डा ने ओपी चौटाला के सीएम मनोहर लाल पर दिए बयान को बताया अशोभनीय
—-PTC NEWS—

पीटीसी की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें यू ट्यूब चैनल

-
cm-manohar-lal-khattar haryana-politics ptc-news-haryana haryana-news-in-hindi inld-leader-op-chautala op-chautala-statement inld-workers-meet
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment