25 सितंबर को जींद में होगी इनेलो की सम्मान रैली, राष्ट्रीय स्तर के नेता करेंगे शिरकत

By Arvind Kumar - September 22, 2021 10:09 am

चंडीगढ़। इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौैटाला ने कहा कि 25 सितंबर को जननायक चौधरी देवी लाल के 108वें जन्मदिवस पर जींद में होने वाली ‘‘सम्मान दिवस’’ रैली ऐतिहासिक होगी। इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओम प्रकाश चौटाला इस रैली के मुख्य वक्ता होंगे जो लंबे समय बाद प्रदेश की जनता से रूबरू होंगे।

शनिवार को आयोजित होने वाली सम्मान दिवस रैली में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगोडा, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री सरदार प्रकाश सिंह बादल, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला, पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, टीएमसी नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा, जनता दल (यू) के प्रधान महासचिव केसी त्यागी और राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी सहित अनेक राष्ट्रीय स्तर के नेता मुख्य रूप से शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें- इस महीने वैक्सीन की एक करोड़ डोज खरीदेगी हरियाणा सरकार

यह भी पढ़ें- अगर आपके पास भी है 10 साल पुरानी गाड़ी तो ये खबर आपके काम की है

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि सम्मान दिवस रैली के प्रति लोगों मे भारी जोश है और विशेषकर युवा और महिलाएं रैली को लेकर बेहद उत्साहित हैं। जींद रैली प्रदेश की राजनीति में नए आयाम स्थापित करेगी। रैली में भारी जनसैलाब उमड़ेगा और संख्या बल के मामले में अभी तक हुई सभी रैलियों के रिकार्ड टूटेंगे। इनेलो ने किसानों के हितों को हमेशा सर्वोपरि रखा है इसलिए इनेलो को किसानों की पार्टी कहा जाता है। इस दौरान किसानों को मजबूती देने के लिए भारी संख्या में दूसरे राजनीतिक दलों को छोड़ कर लोग इनेलों में शामिल होंगे।


INLD Leader OP Chautalaउन्होंने कहा कि भाजपा गठबंधन सरकार से प्रदेश की जनता बेहद त्रस्त है। सरकार की कुनीतियों के कारण आज आम जनता महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, लचर कानून व्यवस्था और बढ़ती महंगाई से बेहद परेशान हैं। वहीं विपक्षी दल कांग्रेस बजाय जनता की आवाज उठाने और प्रदेश सरकार के घोटालों और भ्रष्टाचार को विधानसभा में उठाने के भाजपा से मिला हुआ है और उनके प्रति नरम रुख अपनाए हुए है जिस कारण प्रदेश की जनता में कांग्रेस की विश्वसनीयता बिल्कुल खत्म हो चुकी है। आज प्रदेश में इनेलो ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसको प्रदेश की जनता आशा भरी नजरों से देख रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में आने वाली सरकार निश्चित रूप से इंडियन नेशनल लोकदल की होगी।

adv-img
adv-img