Fri, Apr 26, 2024
Whatsapp

करनाल से जेजेपी प्रत्याशी तेज बहादुर गिरफ्तार

Written by  Arvind Kumar -- October 10th 2019 09:51 AM -- Updated: October 10th 2019 10:50 AM
करनाल से जेजेपी प्रत्याशी तेज बहादुर गिरफ्तार

करनाल से जेजेपी प्रत्याशी तेज बहादुर गिरफ्तार

करनाल/चंडीगढ़। जेजेपी के करनाल से प्रत्याशी पूर्व फौजी तेज बहादुर यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तेज बहादुर यादव उत्तर प्रदेश के झांसी में पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर मामले में धरने पर बैठे थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तेज बहादुर की गिरफ्तारी को जननायक जनता पार्टी साजिश के तौर पर देख रही है। जेजेपी के हलका प्रधान अमनदीप सिंह चावला ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर कहा कि करनाल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी एवं सीएम मनोहर लाल को हार का डर सता रहा है तभी भाजपा चुनाव के नजदीक इस तरह के ओछे व नए-नए हथकंडे अपना रही है।

चावला ने तेज बहादुर की जान को भी खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि तेज बहादुर के परिवार वालों को ये डर सता रहा है कि कहीं तानशाह भाजपा सरकार उनके साथ कुछ गलत न कर दें।

[caption id="attachment_348256" align="aligncenter" width="700"]JJP PC करनाल से जेजेपी प्रत्याशी तेज बहादुर गिरफ्तार[/caption] चावला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि पार्टी को इस बात की पहले से ही आशंका थी कि हार से घबराई भाजपा चुनाव के नजदीक किसी भी प्रकार के ओछे हत्कंडे अपना सकती है क्योंकि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए दुष्यंत चौटाला के साथ जुड़े पूर्व फौजी तेज बहादुर इससे पहले वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे थे परन्तु वहां भी इस तरह से साजिश रचते हुए नामांकन रद्द करवा दिया था लेकिन करनाल से तेज बहादुर का नामांकन रद्द नहीं होने के कारण आज भाजपा उन्हें इस तरह से गिरफ्तार करके अपने तानाशाह होने का प्रमाण दे रही है। यह भी पढ़ेंखुद को कांग्रेस से अलग नहीं कर पाए हैं तंवर, अभी भी गाड़ी पर लगा है कांग्रेस का झंडा ---PTC NEWS---

Top News view more...

Latest News view more...