Advertisment

जेएंडके के राज्यपाल सत्यपाल मलिक बोले- उमर अब्दुल्ला राजनीतिक नौसिखिया

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
जेएंडके के राज्यपाल सत्यपाल मलिक बोले- उमर अब्दुल्ला राजनीतिक नौसिखिया
Advertisment
श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने उमर अब्दुल्ला को राजनीतिक नौसिखिया बताया है। समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में सत्यपाल मलिक ने कहा कि वह राजनैतिक नौसिखिये हैं, जो हर मुद्दे पर ट्वीट कर रहे हैं। उनके ट्वीट पर आई प्रतिक्रियाएं पढ़ लें, आप खुद ही जान जाएंगे।
Advertisment
Omar Abdullah जेएंडके के राज्यपाल सत्यपाल मलिक बोले- उमर अब्दुल्ला राजनीतिक नौसिखिया उन्होंने आगे कहा कि यहां देखो मेरी रेपुटेशन, पब्लिक से पूछो, मेरी भी पूछो और इनकी भी पूछो। मैं दिल्ली में अपनी रेपुटेशन की वजह से यहां हूं और आप अपनी रेपुटेशन की वजह से वहां हो जहां हो। वहीं राज्यपाल मलिक ने यह भी कहा कि न मेरे पास दादा-बाप का नाम है, न रुपया है तुम्हारी तरह। डेढ़ कमरे के मकान से यहां आया हूं, मैं आपको गारंटी करता हूं कि इनका जो भ्रष्टाचार है उसको सबको दिखा कर जाऊंगा। यह भी पढ़ें : हिमा दास का शानदार प्रदर्शन जारी, एक महीने में जीता पांचवा गोल्ड आपको बता दें कि इससे पहले जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक बयान दिया था कि आतंकवादियों को सुरक्षाकर्मियों समेत बेगुनाहों की हत्या बंद करनी चाहिए और इसके बजाय उन लोगों को निशाना बनाना चाहिए जिन्होंने वर्षों तक कश्मीर की सम्पदा को लूटा है।
Advertisment
इस पर उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करके लिखा था कि इस ट्वीट को सहेज लें- आज के बाद जम्मू-कश्मीर में मारे गये किसी भी मुख्यधारा के नेता या सेवारत/सेवानिवृत्त नौकरशाह की अगर हत्या होती है तो समझा जायेगा कि यह जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के आदेशों पर की गयी है। हालांकि इश बयान पर बाद में सत्यपाल मलिक ने सफाई दी और साथ ही उमर अब्दुल्ला पर निशाना साधा। यह भी पढ़ेंहरियाणा के मुख्यमंत्री को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स ने किया सम्मानित
—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल

-
ptc-news jk-governor national-conference-leader-omar-abdullah sp-malik political-juvenile
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment