राजनीति

धूमल के कटआउट पर चिपका दिया नड्डा का चेहरा, कार्यकर्ता भी लगाने लगे ठहाके

By Vinod Kumar -- June 07, 2022 2:57 pm

हमीरपुर में प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन हो रहा है। बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक को लेकर हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर के सर्किट हाउस को पार्टी के झंडों और बैनरों से सजाया गया, इस कार्याशाला में मिशन रिपीट को लेकर मंथन चल रहा है। भले ही अंदर पार्टी का मंथन चल रहो हो, लेकिन बाहर कुछ और ही चल रहा है।

सर्किट हाउस के बाहर एक कटआउट लगा है। इस पर जेपी नड्डा दिखाई दे रहे हैं। यह कटाउट सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। बैनर पर धूमल की फोटो की एडिटिंग कर उस पर जेपी नड्डा का चेहरा लगा दिया। इस पर पार्टी पदाधिकारियों का कहना है कि यह गलती प्रिटिंग प्रेस में हुई है।

BJP President JP Nadda

वहीं, यह फोटो बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए भी चर्चा का विषय बना है। पार्टी कार्यकर्ता इस फोटो पर खूब ठहाके लगा रहे हैं, क्योंकि नड्डा शरीर काफी भारी है, जबकि धूमल दुबले पतले हैं। ऐसे में कार्यकर्ता इस पर खूब ठहाके भी लगा रहे हैं। कटआउट में नड्डा के चेहरे के नीचे का हिस्सा जिस तरह से नजर आ रहा है वो धूमल का ट्रेडमार्क पोज है।

वहीं, इस कटआउट को लेकर धूमल समर्थक भी नाराज नजर आ रहे हैं। खैर ये तो पोस्टरवाजी की बात है। वहीं, बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक आने वाले विधानसभा चुनावों के लिए महत्वपूर्ण मानी जा रही है। बैठक का आज अंतिम दिन है और शाम तक चलेगी। मिशन रिपीट को लेकर इस बैठक में अहम फैसले लिए गए हैं।

इन फैसलों को धरातल पर उतारने का काम भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता करेंगे। बैठक में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी संबोधित किया। इसके साथ प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप भी मौजूद रहे।

  • Share