4 माह पहले लूट की वारदात को दिया था अंजाम, कुछ ऐसे पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश

Loot Accused 2
आढ़ती पर फायरिंग कर 12 लाख लूटने के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

हांसी। (संदीप सैणी) लोहारी गांव में आढ़ती व उसके कर्मचारी पर फायरिंग कर 12 लाख लूटने के मामले में 4 महीने बाद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है। सीआईए टीम ने उचाना के बुडायन से सिसाय बोलान निवासी संदीप उर्फ काला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे तीन दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। सीआइई की प्रारंभिक पूछताछ में संदीप ने तीन अन्य युवकों के नाम भी उगले हैं जो आढ़ती से लूट की वारदात रचने के षडयंत्र में शामिल थे।

Loot Accused 3
आढ़ती पर फायरिंग कर 12 लाख लूटने के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

डीएसपी राजबीर सिंह ने बताया की आढ़ती से लूट के मामले में संदीप के पकड़े जाने की कहानी रोचक है। सातरोड़ गांव निवासी संदीप के दोस्त सुमित उर्फ पिन्नी , प्रिंस व कौशल उचाना के बुडायन गांव में नहर किनारे शराब पीते हुए नहा रहे थे। इसी दौरान गांव के युवक जसबीर ने उन्हें रोका तो सुमित उर्फ पिन्नी ने गोली चला दी जो उसके पैर पर जा लगी। इसके बाद ग्रामीणों ने तीनों को काबू कर लिया।

Loot Accused 1
आढ़ती पर फायरिंग कर 12 लाख लूटने के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की पूछताछ में सुमित ने बताया कि उसने सिसाय गांव निवासी संदीप उर्फ काला के साथ मिलकर नारनौंद के लोहारी गांव में एक आढ़ती पर फायरिंग करके 12 लाख लूटने की वारदात को भी अंजाम दिया था। जिसके बाद हांसी जिला पुलिस की सीआइई टीम ने संदीप उर्फ काला को सिसाय बोलान से गिरफ्तार कर लिया। संदीप ने बताया कि आढ़ती से लूट की वारदात का प्लान तैयार करने में सिसाय निवासी मनदीप, मोठ करनैल निवासी मनप्रीत भी शामिल थे। फिलहाल दोनों आरोपितों को पकड़ने में पुलिस टीमें लगी हुई हैं।

ये था पूरा मामला
12 मई को जगदीश कॉलोनी के आढ़ती कृष्ण टूटेजा किसानों को भुगतान करने के लिए पीएनबी बैंक से 12 लाख की राशि निकालकर एक कर्मचारी गौतम के साथ स्कूटी पर सवार होकर लोहारी गांव जा रहे थे। इसी दौरान मोठ गांव के पास दो बाइक सवार सड़क के बीच बाइक खड़ी कर खड़े थे। दोनों बदमाशों ने आढ़ती को जबरदस्ती रोक लिया व फायरिंग कर दी। एक गोली कर्मचारी गौतम के पैर में जा लगी व कृष्ण टूटेजा से 12 लाख का बैग छीनकर बदमाश बाइक पर फरार हो गए थे। ये मामला पुलिस के लिए सिर दर्द बन चुका था। आखिर सीआईए टीम ने मामले को सुलझा दिया है।

यह भी पढ़ें : हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक शख्स गिरफ्तार

—PTC NEWS—