अपराध/हादसा

STF को मिली सफलता, 2 लाख का ईनामी कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

By Arvind Kumar -- November 28, 2019 9:59 am

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस, स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने देर रात राजू बासौदी तथा लारेंस बिश्नोई गैंग के शार्प-शूटर व कुख्यात बदमाश पवन उर्फ तोतला पुत्र चान्द राम वासी गांव नाहरा सोनीपत को जिला रोहतक के गांव बोहर से गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है। उक्त बदमाश हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान व पंजाब में कई मामलों में वांछित था व पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। इस बदमाश की गिरफ्तारी के लिए हरियाणा पुलिस ने 2 लाख का ईनाम भी घोषित किया हुआ था। यह जानकारी पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी।

उपरोक्त कुख्यात बदमाश ने वर्ष 2019 में जगबीर नाम के स्कूल बस ड्राईवर वासी गांव नाहरा की हत्या की थी जिस सन्दर्भ में थाना कुण्डली जिला सोनीपत में मामला दर्ज है तथा 2 दिन पहले 25 नवम्बर 2019 को मृतक जगबीर के पुत्र व उपरोक्त मुकदमे के मुख्य गवाह अनिल की भी दिन दहाड़े हत्या कर दी थी।

Haryana police 1 STF को मिली सफलता, 2 लाख का ईनामी कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

एसटीएफ टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि पवन उर्फ तोतला गांव बोहर जिला रोहतक के पास आने वाला है जिस पर एसटीएफ टीम ने तत्काल निरीक्षक सन्दीप के नेतृत्व में उस ईलाके में जाल बिछाकर गांव बोहर के बाईपास पर पुल के पास से इस बदमाश को काबू करने में सफलता हासिल की। इस गैंगस्टर से एसटीएफ द्वारा गहन पूछताछ की जा रही है जिससे पुलिस को और भी कई अन्य मामलों के सम्बंध में महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की सम्भावना है।

यह भी पढ़ें : पुलिस का नशे के विरुद्ध प्रबल प्रहार, नशीली दवाओं के साथ एक गिरफ्तार

उपरोक्त अपराधी ईलाके में आन्तक का पर्याय बना हुआ था तथा वह हत्या के 11, हत्या के प्रयास के 2 व लूट/डकैती के 20 मुकदमों में वांछित था।

---PTC NEWS---

  • Share