अपराध/हादसा

पुलिस का नशे के विरुद्ध प्रबल प्रहार, नशीली दवाओं के साथ एक गिरफ्तार

By Arvind Kumar -- November 26, 2019 9:33 am

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस रोहतक की सीआईए-1 की टीम ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए प्रतिबंधित दवाइयों का धंधा करने वाले युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। यह जानकारी पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी।
प्रवक्ता के अनुसार सीआईए वन रोहतक को‌ गुप्त सूचना मिली कि नशीली दवाईयों का अवैध धंधा करना वाला युवक नशीली दवाईयों को लेकर करतारपुरा से सती साई मंदिर होते हुए गौड कॉलेज की तरफ जाएगा। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए सती साई मंदिर इन्द्रा कालोनी के पास से एक युवक को काबू किया गया। पूछताछ पर युवक की पहचान गांव लोहचब (जिला जीन्द) हाल इन्द्रा कालोनी निवासी सोनू के रूप में हुई है।

Haryana police 1 पुलिस का नशे के विरुद्ध प्रबल प्रहार, नशीली दवाओं के साथ एक गिरफ्तार

नियमानुसार तलाशी लेने पर युवक के पास से 100 एम.एल. की 30 बोतल विनसिरेक्स की बरामद हुई। जो उक्त प्रतिबंधित दवाइयों के संबंध में युवक को लाईसेंस/परमीट पेश नहीं कर सका। युवक के खिलाफ थाना शहर रोहतक में अभियोग संख्या 799/19 अंकित कर गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ेंदो बहनों के साथ गैंगरेप कर बनाया MMS, 6 आरोपी गिरफ्तार

मामलें की गहनता से जांच करने पर पाया गया कि आरोपी सोनू उम्र 34 साल की शादी करतारपुरा इन्द्रा कालोनी में हो रखी है। आरोपी का साला नशीली दवाईयों का अवैध व्यापार करता है। आरोपी सोनू अपने साले से नशीली दवाईयों को लेकर आया था। आरोपी सोनू नशा करने वाले युवकों को सप्लाई करने का काम करता है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके अदालत में पेश किया गया तथा अदालत के आदेश पर आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

---PTC NEWS---

  • Share