Advertisment

आंगनवाड़ी वर्कर्स-हेल्पर्स का धरना रहेगा जारी, सीएम के साथ बातचीत में नहीं निकला कोई नतीजा

author-image
Vinod Kumar
New Update
आंगनवाड़ी वर्कर्स-हेल्पर्स का धरना रहेगा जारी, सीएम के साथ बातचीत में नहीं निकला कोई नतीजा
Advertisment
झज्जर: सीएम मनोहर लाल के साथ आंगनवाड़ी वर्कर और हेल्पर्स के प्रतिनिधियों की वार्ता विफल रही। आंगनवाड़ी वर्कर व हेल्पर पहले की तरह अपना धरना जारी रखेंगी। आंगनवाड़ी वर्कर एवं हेल्पर के प्रतिनिधिमंडल का कहना है कि सरकार ने उनकी एक भी मांग नहीं मानी है। सरकार की ओर से कही गई बातें हमें मंजूर नहीं हैं।
Advertisment
Anganwadi Workers Helpers CM manohar lal hindi news, आंगनवाड़ी वर्कर, हेल्पर्स, सीएम मनोहर लाल, हिंदी न्यूज धरने पर बैठीं आंगनवाड़ी वर्कर्स और हेल्पर्स प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि हम सरकार से नाराज हैं और हमारी बहनों के अंदर इतना रोष है कि वे मुख्यमंत्री के साथ ईंट से ईंट बजाने को तैयार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा 1500 हमारे लिए मंजूर किए गए थे वह भी हमें अभी तक नहीं मिले हैं। मुख्यमंत्री ने 2018 में वादा किया था कि उन्हें कुशल और अर्ध कुशल श्रमिक का दर्जा दिया जाएगा। वह दर्जा हमें अभी तक नहीं दिया गया है और लगातार हमारा शोषण हो रहा है।  
Advertisment
मुख्यमंत्री के 1 लाख आंगनवाड़ी वर्कर के रिटायरमेंट पर देने की बात पर आंगनवाड़ी वर्कर ने कहा कि हम भिखारी नहीं है जो भीख मांग रहे हैं या तो हमें 5 लाख रिटायरमेंट के समय दिए जाएं और हमारी सभी बातें मानी जाए नहीं तो हमारा धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। Anganwadi Workers Helpers CM manohar lal hindi news, आंगनवाड़ी वर्कर, हेल्पर्स, सीएम मनोहर लाल, हिंदी न्यूज धरने पर बैठीं आंगनवाड़ी वर्कर्स और हेल्पर्स गौरतलब है कि कल आंगनवाड़ी वर्कर्स का 5 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल हरियाणा सरकार के मंत्री कमलेश ढांडा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिला थे, जिसके बाद कुछ बातों पर सहमति बनी, लेकिन आंगनवाड़ी वर्कर और हेल्पर्स का साफ तौर पर कहना है कि हमें वह सरकार की ओर से कही गई बातें मंजूर नहीं है और हम लगातार अपना धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे। Anganwadi Workers Helpers CM manohar lal hindi news, आंगनवाड़ी वर्कर, हेल्पर्स, सीएम मनोहर लाल, हिंदी न्यूज धरने पर बैठीं आंगनवाड़ी वर्कर्स और हेल्पर्स-
cm-manohar-lal anganwadi-workers hindi-news helpers
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment