आतंकवाद मुक्त हुआ डोडा जिला, आखिरी आतंकी ढेर

Militants Killed in Encounter in Jammu Kashmir | Indian Army

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में सेना लगातार आतंकियों का सफाया कर रही है। इसी के चलते सुरक्षाबलों को घाटी में बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने अनंतनाग के खुल्चोहर एरिया में आज के ऑपरेशन में एक हिज़बुल मुजाहिदीन कमांडर मसूद सहित 2 लश्कर आतंकवादी जिसमें एक जिला कमांडर भी था मार गिराया है। जम्मू-कश्मीर के DGP   ने बताया कि डोडा जिला एक बार फिर पूरी तरह से आतंकवाद मुक्त हो गया।

दरअसल सूचना मिलने पर जैसे ही सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को घेरना शुरू किया तो इलाके में छिपे दहशतगर्दों ने फायरिंग शुरू कर दी। सेना पुलिस और सीआरपीएफ ने इस मुंहतोड़ जवाब दिया और आतंकियों को मार गिराया गया।

मारे गए आतंकवादियों के पास से हथियार बरामद हुए हैं।  आतंकियों को मार गिराए जाने के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Militants Killed in Encounter in Jammu Kashmir | Indian Armyगौर हो कि सेना लगातार आतंकियों के खिलाफ अभियान छेड़े हुए है। इसके तहत आए दिन कोई ना कोई आतंकी मार गिराया जा रहा है। एक आंकड़े के अनुसार आज के मुठभेड़ के साथ ही इस साल जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 116 आतंकवादियों को मार गिराया है। इसमें से 38 आतंकी सिर्फ इस महीने मारे गए हैं।

—PTC NEWS—