रिवॉल्वर की नोक पर बदमाशों ने दुकानदार से की लूट

Miscreants robbed shopkeeper in Faridabad of Haryana

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) फरीदाबाद में लगातार पुलिस का खौफ बदमाशों से कम होता नजर आ रहा है! इसका उदाहरण पर्वतीय कॉलोनी स्थित अटल चौक पर देखने को मिला जब तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक किराना स्टोर संचालक से बंदूक की नोक पर लगभग 35000 रुपए की लूट कर ली और मौके से फरार हो गए। घटना स्टोर के सामने लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

सीसीटीवी देखा जा सकता है कि किस तरह तीन नकाबपोश बदमाश एक किराना स्टोर में एक के बाद एक घुसते हैं और फिर किराना स्टोर संचालक से मारपीट करते हुए उस पर फायरिंग कर देते हैं और उसके पास से लगभग 30 से 35000 रुपए लूट कर फरार हो जाते हैं। जब तक दुकानदार बाहर निकल कर शोर मचाता है तब तक आरोपी भाग चुके थे।

Miscreants robbed shopkeeper in Faridabad of Haryana

दुकानदार के मुताबिक उन्होंने आते ही उससे मारपीट की। जब उसने उनका विरोध किया तो उन्होंने उस पर फायरिंग कर दी। सभी बदमाश लोकल ही भाषा बोल रहे थे। लेकिन जब तक वह पकड़ पाता तब तक आरोपी घटना को अंजाम देकर भाग चुके थे जिसकी उसने सूचना पुलिस को दी।

वहीं इस घटना के बाद पुलिस का कहना है कि उन्हें सूचना दी गई थी जिसके बाद वह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे तो पीड़ित ने उन्हें बताया कि तीन नकाबपोश बदमाशों ने दुकान में घुसकर उसके साथ न केवल मारपीट बल्कि जब उसने उनका विरोध किया तो उन्हीने उसपर फायरिंग भी की और गल्ले में रखे 30 से 35 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर लूट और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी गई है और सीसीटीवी को कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Miscreants robbed shopkeeper in Faridabad of Haryana

बहरहाल पुलिस सीसीटीवी को कब्जे में लेकर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार की बात कह रही है। लेकिन दिनदहाड़े हुई इस घटना ने यह तो साफ कर दिया है कि फरीदाबाद में पुलिस का खौफ बदमाशों से कम होता जा रहा है!

—PTC NEWS—