दसवीं की टॉपर ऋषिता को विधायक नैना चौटाला ने लैपटॉप देकर किया सम्मानित

MLA Naina Chautala honored 10th topper Rishita by giving laptop

जींद/चंडीगढ़। जींद स्थित पार्टी कार्यालय में जननायक जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री एवं बाढ़डा से विधायक नैना सिंह चौटाला ने हरियाणा की दसवीं कक्षा की टॉपर रही नारनौंद की ऋषिता को सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने ऋषिता को इस उपलब्धि के लिए बहुत बधाई दी।

नैना चौटाला ने कहा कि मेरी इच्छा है कि जिस तरह से आपने दसवीं की कक्षा में पूरे हरियाणा में टॉप किया है, उसी तरह एक दिन आईएएस में भी टॉप कर हरियाणा का नाम रोशन करना। ऋषिता बेटी मेरा यह सपना जरूर पूरा करना, मैं तुझे आईएएस देखना चाहती हूं।

MLA Naina Chautala honored 10th topper Rishita by giving laptop

वहीं विधायक नैना चौटाला ने ऋषिता को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा भेजा गया एक लैपटॉप दिया और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने ऋषिता के माता-पिता को भी बधाई देते हुए कहा कि इसी तरह बेटी की परवरिश करते रहना और एक दिन यह होनहार लड़की प्रदेश का नाम रोशन करेगी। वहीं हौसला अफजाई के लिए ऋषिता ने खुशी जताते हुए विधायक नैना चौटाला का धन्यवाद किया।

MLA Naina Chautala honored 10th topper Rishita by giving laptop

बता दें कि उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला ने 10वीं कक्षा में 500 में से 500 अंक लेकर टॉप करने वाली हिसार की ऋषिता की उपलब्धि पर फोन कर उनके परिवार को पिछले दिनों बधाई दी थी। उपमुख्यमंत्री ने ऋषिता के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि हमारी होनहार बेटियों पर हरियाणा को गर्व है।

—PTC NEWS—