अपराध/हादसा

सीआईए पुलिस की बड़ी कामयाबी, दो किलो 600 ग्राम अफीम पकड़ी

By Arvind Kumar -- December 14, 2020 9:12 am -- Updated:Feb 15, 2021

सिरसा। जिला भर में नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने करीब पांच लाख रुपए कीमत की अफीम बरामद कर दो तस्करों को काबू करने में सफलता हासिल की है। सीआईए सिरसा के प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दो अफीम तस्करों को काबू कर उनके कब्जा से भारी मात्रा में अफीम बरामद की है।

CIA Police Sirsa सीआईए पुलिस की बड़ी कामयाबी, दो किलो 600 ग्राम अफीम पकड़ी

उन्होंने बताया कि प्रथम घटना में सीआईए स्टाफ के सहायक उप निरीक्षक महेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गश्त के दौरान महत्वपूर्ण सूचना मिलने पर गांव माधोसिघाना क्षेत्र से कार सवार एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जे से 2 किलो 600 ग्राम अफीम बरामद की है। उन्होंने बतलाया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान दिलप्रीत सिंह उर्फ गोना पुत्र सुखदेव सिंह वासी मल्लेकां के रूप में हुई है। पकड़े गए व्यक्ति से सप्लायर के बारे नाम पता मालूम कर इस संबंध में सदर थाना सिरसा में सप्लायर समेत दो व्यक्तियों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है।

CIA Police Sirsa सीआईए पुलिस की बड़ी कामयाबी, दो किलो 600 ग्राम अफीम पकड़ी

वहीं उन्होंने बताया कि दूसरी घटना में सीआईए स्टाफ के उप निरीक्षक ओमप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गश्त के दौरान रानियां क्षेत्र से एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जे से 200 ग्राम अफीम बरामद की है। उन्होंने बतलाया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान नरोतम कुमार उर्फ बब्बू पुत्र मुलखराज वासी वार्ड न. 5 रानियां के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन को कांग्रेसी और देश विरोधी ताकतों ने किया हाईजैक: बीजेपी सांसद

यह भी पढ़ें- भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित DIG (जेल) लखविंदर जाखड़ ने किसानों के समर्थन में दिया इस्तीफा

CIA Police Sirsa सीआईए पुलिस की बड़ी कामयाबी, दो किलो 600 ग्राम अफीम पकड़ी

पकड़े गए व्यक्ति से सप्लायर के बारे नाम पता मालूम कर इस संबंध में थाना रानियां में दो व्यक्तियों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि काबू किया गया आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाया गया जिसको नियानुसार कोरनेटेन किया जाएगा।

  • Share