हेरोइन के साथ मां-बेटा काबू, पुलिस को की थी कुचलने की कोशिश

Haryana News | Mother-son nabbed with 105 gram heroin
हेरोइन के साथ मां-बेटा काबू, पुलिस को की थी कुचलने की कोशिश

सिरसा। (सुरेंद्र सावंत) सीआईए सिरसा पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत गश्त व चैकिंग के दौरान डिंग मोड़ से एक महिला व उसके लड़के के कब्जे से 105 ग्राम हेरोइन बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की है। चिट्टा तस्करों ने सीआईए टीम को कार के नीचे कुचलने की भी कोशिश की और मौके से भागने की भी कोशिश की। लेकिन सीआईए टीम ने कार का पीछा करके पतली डाबर मोड़ के नजदीक महिला व उसके लड़के को काबू कर लिया।

Haryana News | Mother-son nabbed with 105 gram heroin

पकड़े गए आरोपीयों की पहचान हन्नी उर्फ गेज्जू पुत्र प्रेमनाथ व उसकी मां कमलेश पत्नी प्रेमनाथ वासीयान नजदीक सरकारी स्कूल कीर्ति नगर सिरसा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों से सप्लायर के बारे में पता करके आरोपियों व सप्लायर के खिलाफ थाना डिंग में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: अशोक तंवर का बड़ा बयान, कांग्रेस डूबता जहाज, छोड़ छाड़ के आ जाओ क्यों मरो हो

डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि सीआईए इंचार्ज रविंद्र कुमार की एक टीम ASI तरसेम सिंह के नेतृत्व में गश्त व चैकिंग के दौरान डिंग मोड़ पर मौजूद थी। सीआईए टीम को गुप्त सूचना मिली कि कमलेश पत्नी प्रेमनाथ व उसका लड़का हन्नी उर्फ गेज्जू वासी कीर्ति नगर सिरसा चिट्टा तस्करी करते हैं। मां-बेटा दिल्ली से चिट्टा लेकर कार से सिरसा पहुंचने वाले हैं। सीआईए टीम ने डिंग मोड़ पर नाकाबंदी की। फतेहाबाद की ओर से आ रही कार को सीआईए टीम ने रुकने का ईशारा किया। तस्करों ने कार से सीआईए टीम को कुचलने की कोशिश की। पुलिस कर्मचारियों ने रोड से नीचे कूदकर अपनी जान बचाई। कार पुलिस की पीसीआर गाड़ी में ठोक दी जिससे पीसीआर चालक को चोट लग गई। पुलिस ने आरोपियों का पीछा कर गांव पतली डाबर मोड़ पर उन्हें काबू कर लिया।

Haryana News | Mother-son nabbed with 105 gram heroin
हेरोइन के साथ मां-बेटा काबू, पुलिस को की थी कुचलने की कोशिश

पुलि ने जब कार की तलाशी ली तो कार के डेशबोर्ड से सफेद पॉलीथिन थैली में लिपटी 105 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पकड़ी गई हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 10 लाख रुपये आंकी गई है। यह हेरोइन आरोपियों द्वारा सिरसा व रानियां क्षेत्र में सप्लाई की जानी थी। आरोपियों के खिलाफ पहले भी हेरोइन तस्करी के मुकदमें दर्ज हैं।

यह भी पढ़ेंवाहन चोरी करने वाले गिरोह के 5 सदस्य काबू, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

—PTC NEWS—