हत्या और लूट का ईनामी बदमाश मंजीत साथी सहित गिरफ्तार

Arrest
हत्या और लूट का ईनामी बदमाश मंजीत साथी सहित गिरफ्तार

बहादुरगढ़। (प्रदीप धनखड़) प्रदेशभर में अपराध पर नियंत्रण करने के लिए बनाई गई स्पेशल टास्क फोर्स को बहादुरगढ़ में बड़ी कामयाबी मिली है। स्पेशल टास्क फोर्स यानी एसटीएफ ने बहादुरगढ़ से 50 हजार के ईनामी बदमाश मंजीत और उसके साथी रवि को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों पर हत्या, लूट, अवैध हथियार रखने और शराब तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि पकड़े गए दोनों आरोपी अपने ही गांव के दो लोगों की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि मंजीत ने आने साथी रवि, ललित और पिंकू के साथ मिलकर बुपनिया गांव के भगते पर कातिलाना हमला किया था। उसके बाद पुलिस ने आरोपी मंजीत पर 50 हजार का ईनाम रखा था। उन्होंने बताया कि जब मंजीत जेल में था तो इसका झगड़ा गांव के ही बदमाश शेखर के साथ हो गया था। शेखर से रंजिश के चलते उसने अपना अलग गैंग बना लिया था।

Police
डीएसपी कप्तान सिंह का कहना है कि दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा

डीएसपी कप्तान सिंह का कहना है कि दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा और उनके रिमांड की अपील की जाएगी। डीएसपी का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ में कई बड़े मामलों का खुलासा होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेंचुनाव को लेकर पुलिस हुई मुस्तैद, अवैध शराब की 1300 बोतलें बरामद