हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, पुलिस ने 48 घंटे के अंदर आरोपी को किया गिरफ्तार

By Arvind Kumar - July 04, 2021 2:07 pm

कुरुक्षेत्र। (अशोक यादव) सीआईए 2 की टीम ने रविकांत हत्याकांड मामले की गुत्थी को 48 घण्टों में ही सुलझाई दिया है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि 6 दिन पहले कुरुक्षेत्र के गांव अमीन में खेत में सो रहे 36 वर्षीय रविकांत शर्मा की तेजधार हथियार से अज्ञात द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई थी।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस मामले को लेकर अपराध शाखा दो की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। अपराध शाखा दो में जानकारी देते हुए डीएसपी क्राइम नरेंद्र कुमार ने बताया कि 6 दिन पहले रात के समय खेतों में पानी लगाने गए एक व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी गई थी। मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच CIA 2 को सौंपी गई।

यह भी पढ़ें- कोरोना काल में औषधीय पौधे मुफ्त बांटेगा वन विभाग

यह भी पढ़ें- बहादुरगढ़ के उद्योगपतियों ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र


मामले में कार्रवाई करते हुए CIA2 की टीम ने मुख्य आरोपी गांव अमीन वासी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी की मृत के साथ कुछ दिन पहले कहासुनी हुई थी जिसकी वो खुन्स लेकर बैठा था और प्लानिंग के साथ उसकी खेत मे जाकर कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए सीआईए 2 की टीम ने आरोपी को उसके गांव अमीन से गिरफ्तार कर लिया है।

adv-img
adv-img