राजनीति

नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी की ईडी में होगी पेशी, कांग्रेस करेगी विरोध प्रदर्शन

By Vinod Kumar -- June 13, 2022 10:10 am -- Updated:June 13, 2022 11:05 am

नेशनल हेराल्ड केस के मामले में राहुल गांधी आज सोमवार कुछ देर बाद प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होंगे। कांग्रेस इस मौके पर बड़ा प्रदर्शन करने वाली है। कांग्रेस के बड़े नेताओं को नजरबंद किया गया है। राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के सभी सांसद, कार्यसमिति के सदस्य और प्रमुख नेता भी ईडी दफ्तर तक उनके साथ जाएंगे।

वहीं, राहुल गांधी की पेशी के खिलाफ कांग्रेस ने देशभर में प्रदर्शन शुरू कर दिया है। यूपी समेत कुछ स्थानों पर कांग्रेस नेताओं को नजरबंद किया गया है।वहीं, राहुल गांधी की पेशी से पहले प्रियंका बाड्रा भी उनसे मिलने उनके आवास पर पहुंची।

राहुल गांधी की ईडी के सामने पेशी से पहले रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन करेगी। सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार कांग्रेस से बुरी तरह से डर गई है।  

सुरजेवाला ने कहा कि आज फिर एक गांधीवादी सत्याग्रह शुरू करेगी। अंग्रेज भी कांग्रेस को नहीं दबा सके थे। अब अंग्रेजों के मुखबिर और आज के सत्ताधारी ये लोग भी हमें नहीं दबा सकते। हम मजबूती और शांतिपूर्ण तरीके से बीजेपी के ‘इलेक्शन मैनेजमेंट डिपार्टमेंट’ के ऑफिस जाएंगे और उनकी ‘झूठ की अदालत’ में सत्य पर आधारित हर सवालों का उत्तर देंगे। 

सुरजेवाला कांग्रेस को झुकाने के लिए पीएम मोदी पिछले 8 सालों से एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं, लेकिन राहुल गांधी और कांग्रेस का हर नेता और कार्यकर्ता देश के साधारण व्यक्ति, मध्यम वर्ग, गरीब और दलित की आवाज उठाते रहेंगे। हम लोकतंत्र के सिपाही और रखवाले हैं हम ना झुकेंगे और ना ही डरेंगे। 

  • Share