कुछ हटके

NCB हैदराबाद ने पकड़ी सुडोफेड्रिन ड्रग्स, लहंगे की फॉल में छुपाकर हो रही थी तस्करी

By Poonam Mehta -- October 23, 2021 2:10 pm -- Updated:Feb 15, 2021

हैदराबाद: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो हैदराबाद ने एक बड़ा खुलासा किया है। एनसीबी ने भारी मात्रा में ऑस्ट्रेलिया भेजी जा रही सुडोफेड्रिन ड्रग्स पकड़ी है। NCB ने बताया कि यहां सफेद रंग का 3 किलो ड्रग्स लहंगों में छुपा कर लाया जा रहा था। ड्रग्स लहंगे की फॉल में छुपाया गया था।

ड्रग्स को लहंगों में बहुत अच्छी तरह से छुपाया गया था। जिस वजह से उसका पता लगाना मुश्किल हो रहा था। लहंगे की फॉल लाइन के तह को खोलने के बाद प्रतिबंधित ड्रग्स का पता चल पाया है। अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो हैदराबादने भारी मात्रा में ऑस्ट्रेलिया भेजी जा रही सुडोफेड्रिन ड्रग्स पकड़ी है। इस पार्सल को नरसापुरम, पश्चिम गोदावरी, आंध्र प्रदेश से बुक किया गया था और ऑस्ट्रेलिया के लिए भेजा जा रहा था।

एनसीबी की टीएसयू बेंगलुरु ने चेन्नई में कंसाइनर की पहचान की है. एनसीबी चेन्नई की टीम ने 2 दिनों के लंबे समय तक कन्साइनमेंट भेजने वाले के असली पते की पहचान की और 22 अक्टूबर को चेन्नई में उसे पकड़ लिया. वहीं, जांच में पता चला कि ड्रग्स भेजने वालों ने फर्जी पते और दस्तावेजों का इस्तेमाल किया है.

अभी कुछ समय पहले ही एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में ड्रग्स पार्टी से अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पकड़ा है. आर्यन को लेकर जांच जारी है। एनसीबी ने आर्यन खान का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है और उनकी चैट्स खंगाली जा रहा है.

-PTC NEWS

  • Share