राजनीति

हरियाणा में मंकीपॉक्स का केस आने की खबरों पर आया विज का बयान, कही ये बात

By Vinod Kumar -- July 28, 2022 4:10 pm

अंबाला/कृष्ण बाली: हरियाणा में बीते दिन मंकीपॉक्स का केस दर्ज होने की बात कही गई थी। इसे लेकर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि मीडिया में इस तरह की खबरें सुनने को मिली थी, लेकिन इस तरह का कोई मामला हरियाणा में दर्ज नहीं किया गया है। हमने पूरी तरह से सारे स्टाफ कि ट्रेनिंग करवाई है। सारे स्टाफ को दवाइयां भी दी हैं।

ईडी द्वारा सोनिया गांधी से पूछताछ मामले में कांग्रेस की ओर से किए जा रहे प्रोटेस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि इडी सोनिया गांधी के साथ कोआपरेट कर रही है और सोनिया गांधी को भी इडी के साथ कोआपरेट करना चाहिए।

sonia and priyanka

उन्होंने कहा कि सत्यग्रह के नाम पर देश में तमाशा किया जा रहा है। सत्याग्रह महात्मा गांधी किया करते थे। महात्मा गांधी ने कभी भी चोरी और ठगी के नाम पर सत्याग्रह नहीं किया। उन्होंने हमेशा सच कि आवाज के लिए सत्याग्रह किया। अगर सोनिया गांधी सच्ची हैं तो चुप चाप अकेली जाएं और इडी के सवालों का जवाब दें।

sonia gandhi

बता दें कि नेशनल हेराल्ड मामले में इडी सोनिया गांधी से पूछताछ कर रही है। इसे लेकर कांग्रेस सत्याग्रह कर रही है। तो वहीं, कांग्रेस ने पत्रकार वार्ता कर ईडी पर सोनिया गांधी कि सेहत से खिलवाड़ करने के भी आरोप लगाए हैं।

Congress, Anil Vij, haryana,terrorism

पश्चिम बंगाल के मंत्रियों पर की जा रही ईडी कार्रवाई पर अनिल विज ने कहा कि ये तो ममता बनर्जी के ढोल कि पोल खुल रही है। ईडी कार्रवाई से धीरे-धीरे इनके भ्रष्टाचार से पर्दा उठ रहा है।

  • Share