गैंगरेप का एक आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में किया चौंकाने वाला खुलासा

Rape Accused
अपहरण कर गैंगरेप के एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चंडीगढ़। जिला‌ पलवल के उपमंडल हथीन में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का रात के समय अपहरण कर किए गए गैंगरेप के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी लड़की से पिछले काफी समय से दोस्ती थी और लड़की ने खुद ही फोन करके उसे बुलाया था।

डीएसपी सुनिल काद्यान ने बताया कि पुलिस को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप कराने वाला एक आरोपी उटावड़ चौक पर मौजूद है जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर दबिश दी और आरोपी को काबू कर लिया।

Haryana police 1
अपहरण कर गैंगरेप के एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अल्ताफ निवासी गांव रुपडाका बताया। गहन पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका व लड़की के पिता का आपस में शराब का काम था। जिसके चलते उसका लड़की के घर आना-जाना था और उसकी दोस्ती हो गई। रुपये के लेन-देन को लेकर अल्ताफ का लड़की के पिता के साथ झगड़ा हो गया। चार दिसंबर की रात को खुद लड़की ने उसे फोन करके बुलाया और उसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। जिस संबंध में पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत पर पांच दिसंबर को अल्ताफ व उसके साथियों सरफराज उर्फ सफ्फू, इरशाद उर्फ मंगली व सौयब के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर किया था।

इन्ही चारों आरोपियों पर 13 अगस्त को भी लड़की के साथ गैंगरेप का आरोप लगा था। जिस संबंध में बहीन थाना पुलिस ने 16 अगस्त को 181 नंबर एफआईआर दर्ज की थी। लेकिन एफएसएल की रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद 5 नवम्बर को उस मामले रद्द कर दिया गया था। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी अल्ताफ को बुधवार को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

यह भी पढ़ें: निर्भया केस के दोषी की अजीब दलील, बोला- दिल्ली पहले से ही गैस चैंबर, फिर फांसी क्यों?

—PTC NEWS—