सड़क हादसे में एक बच्ची की मौत, दूल्हा-दुल्हन सहित 6 बाराती घायल

हांसी। हांसी-बरवाला रोड पर भाटला गांव के पास शनिवार सुबह शादी से वापिस आ रही बोलेरो गाड़ी को डंपर ने टक्कर मार दी। दर्दनाक सड़क हादसे में बोलेरो में सवार दूल्हा-दुल्हन सहित 6 बाराती घायल हो गए व 11 वर्षीय एक बच्ची की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस व एम्बुलेंस दुर्घटना स्थल पर पहुंची और घायल को सिविल अस्पताल लाया गया, जहां से दूल्हा-दुल्हन व अन्य बारातियों की गंभीर हालत को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हांसी के नजदीक बड़सी गांव निवासी अनिल कुमार की बारात पंजाब के जालंधर में गई थी। शनिवार सुबह बारात वापिस आ रही थी कि भाटला गांव के पास सामने से आ रहे एक डंपर का टायर फटने से वह असंतुलित होकर बारातियों से भरी बोलेरो गाड़ी से जा टकराया। हादसा इतना जबदस्त था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और दूर खेतों में जा गिरी। बुलेरो में सवार दूल्हा अनिल व दुल्हन अमृता के अलावा अन्य करीब 6 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की 1100 करोड़ रुपये से अधिक के राहत पैकेज की घोषणा

यह भी पढ़ें- सीबीएसई 12वीं बोर्ड के 31 जुलाई तक घोषित होंगे नतीजे


दूल्हे की भांजी 11 वर्षीय स्नेहा ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सड़क हादसे में महिला रिंकू, सुनीता, मांगेराम, धर्मबीर आदि घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार बिलखते हुए सिविल अस्पताल में पहुंचा। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरु कर दी है।

परिवार के सदस्यों ने बताया कि अनिल कुमार पलंबर का काम करता है और शुक्रवार को बारात जालंधर गई थी। शुक्रवार रात शादी समारोह था और सुबह वह जालंधर से वापिस बड़सी गांव के लिए चले थे। लेकिन अपने गांव पहुंचने से महज कुछ किलोमीटर की दूरी पर ही उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। ट्रक चालक ट्रक मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुखदेव ने बताया की इस मामले की जांच शुरू कर दी है।