नागरिक संशोधन बिल राज्यसभा में भी पास, धनखड़ ने कही ये बात

Dhankar 2
नागरिक संशोधन बिल राज्यसभा में भी पास, धनखड़ ने कही ये बात

झज्जर। (प्रदीप धनखड़) लोकसभा के बाद नागरिक संशोधन बिल राज्यसभा में भी पास हो गया। केन्द्र सरकार द्वारा लाए गए नागरिक संशोधन बिल को लेकर किसान मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व हरियाणा सरकार के पूर्व कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कुछ राजनीतिक पार्टियों ने अपना वोट बैंक बढ़ाने के लिए देश को धर्मशाला बना दिया था। लेकिन अब जब केन्द्र सरकार इस पर कोई ठोस कार्रवाई कर रही है तो इन्हीं राजनीतिक पार्टियों को दिक्कतें पैदा होनी शुरू हो गई है। धनखड़ मंगलवार को झज्जर के लोकनिर्माण विश्रामगृह में भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद मीडिया से मुखातिब हो रहे थे।

Dhankar 1
नागरिक संशोधन बिल राज्यसभा में भी पास, धनखड़ ने कही ये बात

धनखड़ ने कहा कि जिस समय देश का विभाजन हुआ था उस समय धर्म के आधार पर ही देश को बनाया गया था। जो मुस्लिम लोग है उनके लिए पाकिस्तान बनाया गया था। लेकिन सबसे बड़ी दिक्कत हिंदू को है कि वह कहां जाए। जबकि मुस्लिम लोगों के लिए तो विकल्प के रूप में पाकिस्तान भी है। लेकिन दिक्कत हिंदू को है कि वह कहां जाए। केन्द्र सरकार चाहती है कि देश को देश रहने दिया जाए न कि धर्मशाला बनने रहा दिया जाए। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार का मकसद देश में अवैध घुसपैठ को रोकना है और केन्द्र उसमें हर हाल में कामयाब होगी।

Dhankar 1
नागरिक संशोधन बिल राज्यसभा में भी पास, धनखड़ ने कही ये बात

धनखड़ ने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लेते हुए कहा कि नागरिक संशोधन बिल पर हाय-हल्ला वहीं पार्टियां कर रही है जिनके लिए न तो देश की सुरक्षा,न देश सर्वोपरी है और न ही उनके पास देशहित में कोई एजेंडा है। हरियाणा की मौजूदा भाजपा सरकार की सराहना करते हुए धनखड़ ने कहा कि यह गुड-गवर्नेंस की सरकार है। जो मुद्दे पिछली सरकार के जनहित से जुड़े है वहीं इस कार्यकाल में भी यह सरकार लेकर चल रही है। बगैर पर्ची-खर्ची के जो योजनाएं पिछली सरकार में भाजपा जनहित को लेकर चली थी,वहीं इस कार्यकाल में भी सरकार इसे लेकर चल रही है।

यह भी पढ़ेंCAB मामले पर मचा सियासी घमासान, इमरान के बयान पर भड़के गृह मंत्री विज

—PTC NEWS—