कश्मीरी छात्रा ने सेना को लेकर की आपत्तिजनक पोस्ट, छात्रों के हंगामे के बाद निष्कासित

Gurugram Protest
छात्रा ने सेना को लेकर की आपत्तिजनक पोस्ट, छात्रों के हंगामे के बाद निष्कासित

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) पुलवामा में पाकिस्तान परस्त आतंकियों के कार्यतापूर्ण हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत को लेकर जहां एक तरफ पूरे देश की आंखे नम है, वहीं कुछ लोगों के द्वारा सेना और देश को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियों का सिलसिला भी लगातार जारी है। ताजा मामला गुरुग्राम की एक यूनिवर्सिटी का है जहां एक कश्मीरी छात्रा पर सोशल मीडिया में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप लगे हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद यूनिवर्सिटी के छात्रों ने कैंपस में जमकर प्रदर्शन किया और कश्मीरी छात्रा के खिलाफ कार्रवाई की मांग रखी।

Social Media Post
सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद यूनिवर्सिटी के छात्रों ने कैंपस में जमकर प्रदर्शन किया

शहीद सीआरपीएफ जवानों के बारे में टिप्पणी की जानकारी जैसे ही यूनिवर्सिटी के बाकी छात्रों को लगी तो सभी कैंपस में जमा होने लगे। छात्रों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारे बाजी की और छात्रा को यूनिवर्सिटी से निकालने की मांग भी की। छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर पुलिस भी पहुंची। छात्रों के प्रदर्शन के बाद यूनिवर्सिटी ने छात्रा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे यूनिवर्सिटी से निष्कासित कर दिया है।

Gurugram Protest
छात्रों के प्रदर्शन के बाद यूनिवर्सिटी ने छात्रा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे यूनिवर्सिटी से निष्कासित कर दिया है।

यूनिवर्सटी ने छात्रा को निकालने के साथ साथ ये भी साफ कर दिया है की वे अपने कैंपस में देश विरोधी बाते करने और पोस्ट करने वाले को भविष्य में भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। यूनिवर्सिटी के द्वारा छात्रा को निकाले जाने के बाद प्रदर्शन कर रहे छात्रों को गुस्सा शांत हुआ। वहीं इस पूर मामले में अब पुलिस भी जांच कर रही है।

यह भी पढे़ंसिखों ने असुरक्षित महसूस कर रहे कश्मीरी छात्रों को गुरुद्वारे में दी शरण