ममता से मोदी का सवाल- आपको क्या लगता है, आपकी धमकियों से मोदी क्या डर जायेगा ?

PM Modi West Bengal
ममता से मोदी का सवाल- आपकी गालियों और धमकियों से मोदी क्या डर जायेगा ?

कोलकाता। लोकसभा चुनाव में सुर्खियों में रहने वाले पश्चिम बंगाल में आखिरी चरण में 9 सीटों पर वोटिंग होगी। इसी के चलते यहां का सियासी पारा काफी चढ़ चुका है। यहां तक की कई जगहों पर हिंसा भी हो रही है। इस बीच बसीरहाट में प्रधानमंत्री मोदी चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान ममता बनर्जी पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी के गुंडे, गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गए हैं, लेकिन लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा को लेकर बंगाल के मेरे भाई-बहन डटकर खड़े हैं। उन्होंने कहा कि आपका यही हौंसला, आपका यही जोश ममता दीदी की इस अत्याचारी सत्ता को एक न एक दिन जड़ से उखाड़ देगा।

यह भी पढ़ें : अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा पर यह बोलीं ममता बनर्जी

PM Modi West Bengal
बसीरहाट में प्रधानमंत्री मोदी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को नसीहत देते हुए कहा कि दीदी, सत्ता तो सेवा का माध्यम होती है। आप सत्ता और जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रही हो। प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी, जनता को धोखा आप दो, चिटफंड के नाम पर गरीबों का पैसा आप लूटों, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर आप बैठों और जब पश्चिम बंगाल की जनता आपसे हिसाब मांगे तो आप गालियां देने पर उतर आई, हिंसा और आगजनी करने लगी। उन्होंने ममता से पूछा कि क्या लगता है आपको कि आपकी गालियों और धमकियों से मोदी डर जायेगा?

यह भी पढ़ें : नरेंद्र मोदी अपनी छाती 56 इंच की बताते हैं, हमारा तो दिल 56 इंच का है : राहुल गांधी

प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी आपकी बौखलाहट और बंगाल का जनसमर्थन देख कर मैं आपसे कह रहा हूं कि अब बंगाल हमे पूर्ण बहुमत से आगे 300 सीटें पार करवा कर रहेगा। उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा नेताओं को रैली नहीं करने दी जा रही। वोटरों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा। उम्मीदवारों पर हमले किए जा रहे हैं, यहां तक की नेताजी सुभाष चंद्र बोस के प्रपौत्र को भी आपके गुंडों ने नहीं छोड़ा।

PM Modi West Bengal
प्रधानमंत्री मोदी की रैली में मौजूद भीड़

वहीं प्रधानमंत्री ने कहा कि वो भाजपा के और पश्चिम बंगाल के उन साथियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं, जिनकी पिछले कुछ दिनों में टीएमसी के गुंडों ने हत्या की है। उन्होंने कहा कि जो घायल हैं, उनके जल्द स्वस्थ होने की वो कामना करते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र के लिए आपका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में गणतंत्र को फिर से स्थापित करने के लिए आपका होंसला और इच्छशक्ति पूरा देश बड़े आदर के साथ देख रहा है।

यह भी पढ़ें : शाह का ममता पर हमला, बोले- बंगाल में TMC कर रही हिंसा, CRPF न होती तो बच निकलना था मुश्किल