बीजेपी नेता के दुर्व्यवहार पर पीएम मोदी सख्त, कही यह बात

PM Modi 1
बीजेपी नेता के दुर्व्यवहार पर पीएम मोदी सख्त, कही यह बात

नई दिल्ली। बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं और नेताओं को सख्त हिदायत दी है। प्रधानमंत्री मोदी ने इशारों ही इशारों में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे को लेकर कहा कि बेटा किसी का हो, ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार, जो पार्टी का नाम कम करता है, अस्वीकार्य है। हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनके इस वक्तव्य से साफ है कि उनका इशारा कैलाश विजयवर्गीय के बेटे की तरफ था।

यह भी पढ़ेंकुरुक्षेत्र में हुई शिरोमणि अकाली दल की बैठक, विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा

आपको बता दें लोकसभा चुनाव के बाद मंगलवार को बीजेपी संसदीय दल की पहली बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी शामिल रहे। कैलाश विजयवर्गीय पहले से अपने बेटे की इस हरकत का बचाव करते आ रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि प्रधानमंत्री की इस सख्त हिदायत का क्या असर आने वाले दिनों में देखने को मिलता है।

PM Modi 3
बीजेपी नेता के दुर्व्यवहार पर पीएम मोदी सख्त, कही यह बात

गौरतलब है क आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के एक अधिकारी को बल्ले से पीट दिया था। पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले में आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार भी किया गया था लेकिन बाद में उन्हें जमानत दे दी गई थी।

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल