हरियाणा

पानीपत: एकता विहार कॉलोनी में ठेके के बाहर महिलाओं का प्रदर्शन, ठेकेदारों पर दबंगाई का आरोप

By Vinod Kumar -- June 25, 2022 2:41 pm

पानीपत/संजीत चौधरी: एकता विहार कॉलोनी में शराब के ठेके को हटाने को लेकर महिलाओं जोरदार हंगामा किया। महिलाओं ने यहां से जल्द ठेका हटाने की मांग की है। शराब ठेकेदार को वार्ड पार्षद ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ठेका नहीं हटाया गया तो पुलिस को शिकायत दी जाएगी और ठेके को आग के हवाले कर दिया जाएगा।

कॉलोनी वासियों ने बताया कि ये ठेका उग्राखेड़ी के एरिया का है, लेकिन दबंग ठेकेदारों ने दबंगई दिखाते हुए कॉलोनी में ठेका खोल दिया, जिससे कॉलोनी वासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ठेकेदारों ने कॉलोनी के बीचों बीच ठेका खोल दिया जहां दिनभर बेटियां, महिलाएं और स्कूली छात्राओं का आना जाना रहता है।

लोगों ने शराब ठेकेदार को चेतावनी देते हुए कहा अगर जल्द ही ठेका नहीं हटाया गया तो पुलिस में शिकायत दर्ज करवाकर शराब ठेकेदारों के खिलाफ करवाई करवाई जाएगी।

वही महिलाओं के हंगामे को देखते हुए वार्ड पार्षद शिवकुमार ने बताया कि कॉलोनी में ठेके को किसी भी कीमत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा। पार्षद ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर प्रशाशन द्वारा जल्द जल्द ठेके को हटाया नहीं गया तो ठेके को आग के हवाले कर दिया जाएगा।

  • Share