अपराध/हादसा

सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामला: अब सिरसा में पंजाब पुलिस की रेड, कई संदिग्धों से पूछताछ

By Vinod Kumar -- June 05, 2022 11:17 am

सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को पकड़ने के लिए दिन रात एक कर रही है। कई राज्यों से लेकर नेपाल तक पुलिस की छापेमारी जारी है। मूसेवाला की हत्या के तार हरियाणा से जुड़ रहे हैं। अब पंजाब पुलिस ने हरियाणा के सिरसा जिले के कालांवली में रेड की है।

पंजाब पुलिस की जांच में सामने आया है की यहां के कुछ युवकों ने हत्या अरोपी को मूसेवाला की रेकी करवाई थी। पंजाब पुलिस पिछले कई दिनो से इलाक़े के कई संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस ने पूछताछ के बाद पकड़े गए लोगों को वापिस छोड़ दिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार जांच में ये सामने आया है की इस इलाके के एक युवक की बाइक रेकी करने में इस्तेमाल की गई है।

बता दें कि इससे पहले भी पंजाब पुलिस हरियाणा में रेड कर चुकी है। सिद्दू मुसेवाला हत्याकांड के शार्प शूटर सोनीपत के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सोनीपत के प्रियव्रत फौजी व अंकित सेरसा जाटी इस हत्याकांड़ में शामिल बताए जा रहे हैं। हरियाणा पुलिस ने प्रियवर्त फौजी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है।

मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल की गई बोलेरो गाड़ी का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। फतेहाबाद में पेट्रोल डलवाते समय गाड़ी से 2 व्यक्ति उतरे थे। इन दोनों की पहचान की गई है। इनमे से एक कुख्यात बदमाश प्रियव्रत फौजी औक दूसरा कुंडली में जांटी रोड स्थित गांव सेरसा का अंकित जाटी बताया जा रहा है।

Moosewala’s-killing-has-'Haryana-connection-2

मूसेवाला के मर्डर में फौजी और जांटी के शामिल होने का शक है। पंजाब पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी को लेकर सोनीपत में छापेमारी भी कर चुकी है। मूसेवाला के कातिलों के तार सोनीपत से जुड़ने के बाद पुलिस भी अलर्ट है, लेकिन अभी भी हत्यारों को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिली है।

  • Share