हरियाणा

बीजेपी नेताओं को गांवों में घुसने नहीं दे रहे लोग, जात-पात की राजनीति छोड़ विकास की बात करे भाजपा: टिकैत

By Vinod Kumar -- February 05, 2022 5:00 pm

पानीपत/ संजीत चौधरी: पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। टिकैतने कहा कि किसान कभी भी जरूरत पड़ने पर आंदोलन का रुख इख्तियार कर सकते हैं। यूपी और उत्तराखंड चुनावों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी जात-पात की राजनीति ना करके स्कूल, अस्पताल, सड़क जैसे विकास के मामले में राजनीति करे। उन्होंने कहा के बीजेपी के नेताओं को लोग गांवों में घुसने नहीं दे रहे हैं। इसके परिणाम भी जल्द देखने को मिलेंगे

बीजेपी नेताओं का गांवों में विरोध हो रहा है। सवाल पूछने पर बीजेपी नेता भाग जाते हैं। जनता को बीजेपी के नेताओं से स्कूल, शिक्षा, सड़क, रोजगार पर बात करनी चाहिए। यूपी-उत्तराखंड चुनावों पर टिकैत ने कहा कि किसान अपने काम पर लगे हुए हैं जिसका परिणाम सामने आएगा। हरियाणा में पंचायत चुनावों की तारीख आगे बढ़ने पर उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार नुकसान के डर से चुनाव नहीं करवाना चाहती।

rakesh tikait, up assembly election, farmer protest, राकेश टिकैत, यूपी विधानसभा चुनाव, किसान आंदोलन राकेश टिकैत (फाइल फोटो)

टिकैत ने कहा कि पानीपत के गन्ना किसानों की लड़ाई भी हम लड़ रहे हैं। यहां रोजगार के साधन उपलब्ध होने चाहिए। युवाओं के रोजगार के साधन खत्म हो चुके हैं। एमएसपी पर टिकैत ने कहा कि अगर एमएसपी लागू होता है तो इसका लाभ देशभर के किसानों को होगा।

राकेश टिकैत (फाइल फोटो)

 

बता दें कि राकेश टिकैत शनिवार को पानीपत के किसान भवन में आयोजित छोटू राम जयंती समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान भाकियू के प्रदेश अध्यक्ष रतन मान सहित सैकड़ों की संख्या में किसान उपस्थित हुए। समारोह में किसान आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले मृतक किसानों के परिजनों को भी सम्मानित किया गया।

Farmer Leader Rakesh Tikait राकेश टिकैत (फाइल फोटो)
  • Share