रणदीप सिंह ने जीता PTC पंजाबी Mr Punjab 2019 का टाइटल

randeep singh 1
रणदीप सिंह ने जीता PTC पंजाबी मिस्टर पंजाब 2019 का टाइटल

जालंधर। होशियारपुर के रणदीप सिंह ने PTC पंजाबी मिस्टर पंजाब 2019 का टाइटल जीता है। उन्हें 1 लाख रुपए के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। मिस्टर पंजाब प्रतियोगिता में मोहाली के गगन वर्मा फर्स्ट रनरअप रहे, उन्होंने 50 हजार रुपये का नकद पुरस्कार जीता। वहीं दूसरे रनरअप गुरप्रीत सिंह (संगरूर) ने 35 हजार रुपए का नकद पुरस्कार जीता।

Mr Punjab 2019 Randeep Singh 2
रणदीप सिंह ने जीता PTC पंजाबी मिस्टर पंजाब 2019 का टाइटल

जालंधर में सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में आयोजित मिस्टर पंजाब के 6 वें संस्करण के ग्रैंड फिनाले को पिछले वर्षों की तुलना में दर्शकों से और भी अधिक रिस्पोंस मिला। दर्शकों से भरे इस भव्य कार्यक्रम में बॉलीवुड और पंजाबी संगीत और फिल्म उद्योग से कई हस्तियों की उपस्थिति देखी गई।

judges-
रणदीप सिंह ने जीता PTC पंजाबी Mr Punjab 2019 का टाइटल

फिनाले के लिए जूरी में दिव्या दत्ता, इहाना ढिल्लों, रीतिंदर सोढी और कुलजिंदर सिद्धू शामिल थे। कठिन उन्मूलन के दौर ने प्रतियोगिता में हजारों प्रतिभाशाली प्रतिभागियों को 9 फाइनलिस्टों तक सीमित कर दिया है। जजों के लिए टॉप 9 फाइनलिस्ट में से किसी एक को चुनना बहुत मुश्किल था। मिस्टर पंजाब के परिणाम जानने के लिए प्रतिभागी और दर्शक अधिक उत्साहित थे।

performer 1
रणदीप सिंह ने जीता PTC पंजाबी Mr Punjab 2019 का टाइटल

सुनंदा शर्मा, गगन कोकरी, जॉर्डन संधू और अन्य कलाकारों ने इस समारोह में अपनी परफार्मेंस देकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। 

Rabindra Narayan 1
कार्यक्रम में कलाकारों के साथ मौजूद पीटीसी नेटवर्क के एमडी और अध्यक्ष रविंद्र नारायण

पीटीसी नेटवर्क के एमडी और अध्यक्ष रविंद्र नारायण ने कहा कि 6 साल पहले शुरू होने के बाद से इस मंच पर उम्मीदवारों की संख्या कई गुना बढ़ गई है। मंच हर गुजरते साल से बड़ा और बड़ा होता जा रहा है। पंजाब का युवा हर क्षेत्र में खुद को साबित कर रहा है जो प्रतिभागियों के बीच कड़ी प्रतियोगिता उत्पन्न कर रहा है। हमें गर्व महसूस होता है कि मिस्टर पंजाब के पिछले संस्करणों के फाइनलिस्ट्स को पंजाबी और बॉलीवुड फिल्म उद्योग में जबरदस्त पहचान मिली है, जो मंच को अत्यधिक प्रतिष्ठित करता है। हम उनके सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

जो प्रतिभागी फिनाले तक पहुंचे और विभिन्न खिताब जीते, इस प्रकार हैं

नाम                               खिताब टाइटल
सुखमनपाल सिंह                      सुनखा गबरु
मल्क सिंह                             हुनर द बादशाह
रणदीप सिंह                           भांगड़े दा किंग
शहबाज सिंह                          हरमन प्यारा
आकाश शर्मा                          घैंट अभिनेता
गगन वर्मा                              Tori Gabru
हिमांश सेठ                            Shandar Jussa
शोभित                                 Sau Gabru
गुरप्रीत सिंह                           Ghaint Bulara

पंजाब, पंजाबी और पंजाबीयत को मजबूत करने के लिए नेटवर्क लगातार पंजाबी दर्शकों के लिए इनोवेटिव और यूनीक सामग्री का मंथन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। नेटवर्क, जो मूल पंजाबी भाषा के गैर-फिल्म और संगीत सॉफ्टवेयर का 80% से अधिक उत्पादन और स्वामित्व करता है, अब सात पंजाबी चैनलों का प्रसारण कर रहा है।

—PTC NEWS—