रेवाड़ी: सेक्टर-4 निवासी महिला व उसकी बेटी के साथ पड़ोसन भी निकली कोरोना पॉजिटिव

By Arvind Kumar - May 09, 2020 10:05 am

रेवाड़ी। हरियाणा के रेवाड़ी जिले में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। जिले में पहली बार कोरोना के मरीज सामने आए हैं। रेवाड़ी के सेक्टर-चार की उस महिला व उसकी बेटी की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसे बृहस्पतिवार को स्थानीय नागरिक अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसके अलावा इस महिला के पड़ोस में रहने वाली एक अन्य महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली है। महिला को उसके बेटे व बेटी के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बेटे की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

रेवाड़ी में पॉजिटिव केस मिलने के साथ ही अब हरियाणा का एक भी जिला ऐसा नहीं बचा है जहां इस वायरस का संक्रमण ना फैला हो। गुरुवार को महेंद्रगढ़ जिले में कोरोना वायरस की एंट्री हुई थी।

कोरोना संक्रमण काल से लगातार ग्रीन जोन में शामिल हरियाणा के दो जिले रेवाड़ी और महेंद्रगढ़ को बाहरी राज्यों एवं जिलों खासकर दिल्ली व राजस्थान से आने वाले लोगों से खतरा रहा है। मगर बॉर्डर की सीलिंग में बरती गई ढिलाई दोनों जिलों के लोगों पर भारी पड़ी है। आपको बता दें की रेवाड़ी में तीन केस एक साथ पॉजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने चिकित्स्कों की आपातकालीन मीटिंग बुलाई गई है। मिटिंग में आगे की रणनीति बनाई जा रही है।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img