रोहतक रेंज पुलिस ने एक माह में 11 मोस्टवांटेड सहित 173 बदमाशों को किया गिरफ्तार

By Arvind Kumar - September 08, 2020 9:09 am

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस द्वारा रोहतक रेंज में वांछित, अति वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए गए विशेष अभियान के तहत 11 मोस्टवांटेड अपराधियों सहित 173 बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की गई है।
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस महानिदेशक हरियाणा मनोज यादव के आदेशानुसार एडीजीपी रोहतक रेंज संदीप खिरवार की देखरेख में चलाया गया विशेष अभियान सफल साबित हुआ है। इस दौरान पकड़े गए मोस्टवांटेड न केवल जघन्य अपराध के आरोपी थे बल्कि ईनामी बदमाश भी थे। इसके तहत रोहतक रेंज के पांचो जिलों नामतः रोहतक, सोनीपत, झज्जर, दादरी व भिवानी की पुलिस द्वारा स्टीक कार्रवाई करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया गया। पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई रोहतक रेंज एवं राज्य में अपराध दर पर अंकुश लगाने के लिए चलाए गए एक विशेष अभियान का हिस्सा थी।

Rohtak Range Police arrested 173 miscreants including 11 most wanted

एक अगस्त से शुरू हुई कार्रवाई के तहत रोहतक रेंज में 11 मोस्ट वांटेड अपराधियों सहित 81 उद्घोषित अपराधियों, 78 बेल जंपर्स तथा 03 पैरोल जंपर्स को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अति वांछित अपराधियों में से कई अपराधी लंबे समय से फरार चल रहे थे। पकड़े गए अति वांछित अपराधियों में रोहतक पुलिस ने 06, सोनीपत ने 04 तथा एक अति वांछित को भिवानी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया।

अधिकारियों का कहना है कि पुलिस अपराध दर के साथ-साथ कुख्यात और मोस्ट वांटेड अपराधियों का पता लगाकर उन्हें अंजाम तक पंहुचाने करने के लिए लगातार प्रयासरत है। रेंज की पुलिस द्वारा पीओ, बेल जंपर्स और अन्य अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img