अपराध/हादसा

हरियाणा में राज्यस्तरीय मुक्केबाज की गोली मारकर हत्या, दोस्त पर मर्डर का आरोप

By Arvind Kumar -- December 29, 2020 10:12 am -- Updated:Feb 15, 2021

हिसार। हिसार में हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के गेटर नंबर-1 के सामने स्थित प्रेम नगर में अग्रसेन कॉलोनी निवासी राज्य स्तर के बॉक्सिंग व शूटिंग खिलाड़ी राजेश उर्फ काचर की उसके दोस्त ने तीन गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का आरोप राजेश के दोस्त धनंजय पर लगा है, जो वर्ष 2018 में मेयर पद का चुनाव लड़ चुका है।

State level boxer Killed हरियाणा में राज्यस्तरीय मुक्केबाज की गोली मारकर हत्या, दोस्त पर मर्डर का आरोप

घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी राजबीर सिंह और सिविल लाइन थाना एसएचओ जसवंत सिंह टीम सहित मौके पर पहुंचे। सीन ऑफ क्राइम की टीम को भी मौके पर बुलाया गया, जिसने वारदात स्थल से तीन खोल बरामद किए हैं। जांच के बाद पुलिस टीम सिविल अस्पताल पहुंची और मृतक के बड़े भाई अंकित के बयान दर्ज किए।

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन को लेकर ओपी चौटाला की पीएम मोदी को चिट्ठी, लिखी ये बात

State level boxer Killed हरियाणा में राज्यस्तरीय मुक्केबाज की गोली मारकर हत्या, दोस्त पर मर्डर का आरोप

पुलिस को दिए बयान में अंकित ने बताया कि उसका छोटा भाई राजेश और आरोपी धनंजय दोस्त थे। सोमवार शाम 4:30 बजे उसका भाई राजेश अपने दोस्त पवन राणा के साथ एक अन्य दोस्त विक्रम के प्रेम नगर स्थित फाइनेंस ऑफिस के बाहर कुर्सी पर बैठे थे। इसी दौरान वहां पर आरोपी धनंजय अपनी ब्रेजा कार में आया।
 धनंजय, पवन व राजेश के साथ करीब आधा घंटा बैठकर बात करता रहा। इसी बीच धनंजय कार में से कागज लेने के बहाने गया लेकिन वहां से पिस्टल उठाकर लाया और आते ही राजेश के सिर के पीछे तीन गोलियां मारीं। गोली लगने से राजेश गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद धनंजय अपनी कार में वहां से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें- 30 दिसंबर को होगी किसानों और सरकार की बातचीत, क्या खत्म होगा आंदोलन?

State level boxer Killed हरियाणा में राज्यस्तरीय मुक्केबाज की गोली मारकर हत्या, दोस्त पर मर्डर का आरोप

राजेश को गोली लगने पर सीएमसी अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अंकित के बयान पर आरोपी धनंजय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार राजेश प्रॉपर्टी डीलिंग और आयात-निर्यात का काम भी करता था।

  • Share