अपराध/हादसा

बेरहम गुरुजी, नकल की पर्ची नहीं मिली तो छात्र के उतरवाए कपड़े, मारे घूंसे

By Arvind Kumar -- December 07, 2019 11:12 am -- Updated:Feb 15, 2021

कुरुक्षेत्र। (अशोक यादव) कुरुक्षेत्र के परशुराम कालेज में गुरुजी यानी डिप्टी सुपरिटेंडेंट सुदीप ने नकल की पर्ची मिलने के शक में छात्र सूरज की पिटाई कर दी। नकल की पर्ची के लिए पहले छात्र की जर्सी उतरवाई, फिर कमीज फिर पेंट वे जूते उतरवा दिए और यहां तक की अंडर वियर तक उतरवाने की बात कही लेकिन जब नकल की पर्ची नहीं मिली तो शिक्षक सुदीप ने सूरज को जोरदार लात-घूंसे मार दिए। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Student Beaten 1 बेरहम गुरुजी, नकल की पर्ची नहीं मिली तो छात्र के उतरवाए कपड़े, मारे घूंसे

पीड़ित छात्र सूरज ने सारी दास्तान बताते हुए कहा कि डिप्टी सुपरिटेंडेंट सुदीप कुमार उसके पास आए और उसकी तलाशी ली। लेकिन उनका मन नहीं भरा तो वह उसे दूसरे कमरे में ले गए और सारे कपड़े उतरवा दिए। पर्ची नहीं मिली तो खुन्नस निकालते हुए उठाकर पटक पटक कर मारा और कहा कि तुम्हे मेरी पावर का नहीं पता। तुझे पेपर नहीं देने दूंगा और केस भी अलग से बनाऊंगा।

Police बेरहम गुरुजी, नकल की पर्ची नहीं मिली तो छात्र के उतरवाए कपड़े, मारे घूंसे

पीड़ित के पिता सर्वजीत ने भी कहा कि ऐसे टीचर को तो सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। वहीं मामला जब पुलिस थाने तक पहुंचा तो सेक्टर 5 चौकी प्रभारी चांदी राम ने कहा कि सूचना मिलने पर मौके पर गए थे और सीसीटीवी फुटेज देख रहे हैं, जांच जारी है और नियमानुसार कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ेंहरियाणा में 90 लॉ अफसरों की होगी नियुक्ति, मांगे आवेदन

---PTC News---