राजनीति

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले पार्टियों में छिड़ी जुबानी जंग, सुखबीर बादल का केजरीवाल पर निशाना

By Vinod Kumar -- November 22, 2021 6:11 pm -- Updated:Feb 15, 2021

चंडीगढ़: शिरोमणी अकाली दल (SAD) के नेता सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने अपने बच्चों के सिर की कसम खाकर वादा किया था कि वह न तो राजनीति में शामिल होंगे, न ही कांग्रेस के साथ गठबंधन करेंगे और न ही वेतन या सरकारी भवन को मुख्यमंत्री के रूप में स्वीकार करेंगे। उन्होंने इनमें से किसी भी वादे को दिल्ली में लागू क्यों नहीं किया?

पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने कहा कि पंजाबियों को गारंटी देने के लिए क्या गैर-पंजाबियों की जरूरत है? वह किसी पंजाबी को सीएम का चेहरा बनाने की गारंटी क्यों नहीं देते?

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव (punjab assembly elections) से पहले राजनीतिक पार्टियों में जुबानी जंग तेज हो गई है। शिरोमणी अकाली दल, कांग्रेस, बीजेपी, आप में जुबानी जंग तेज हो गई है। आज मोगा में रैली को संबोधित करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में सरकार बनने पर महिलाओं को 1000 रुपये प्रतिमाह भत्ता और 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने समेत कई वादे किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को नकली केजरीवाल बताया।

  • Share