इस कंपनी में खुद बढ़ा सकते हैं अपनी सैलरी, महिला कर्मी ने लगाया 6 लाख का इंक्रीमेंट

By Arvind Kumar - September 17, 2019 3:09 pm

नई दिल्ली। आपके मन मुताबिक आपकी सैलरी बढ़ जाए तो इसके सिवाए आपको क्या चाहिए। ऐसी ही एक कंपनी है जो अपने कर्मचारियों को खुद अपनी सैलरी बढ़ाने का मौका देती है। इसी का फायदा उठाते हुए कंपनी की एक महिला कर्मचारी ने अपनी सैलरी में 7 लाख का इंक्रीमेंट लगा दिया। अब महिला कर्मी की सैलरी 27 लाख रुपए से बढ़कर 33 लाख रुपए हो गई है।

Salary इस कंपनी में खुद बढ़ा सकते हैं अपनी सैलरी, महिला कर्मी ने लगाया 6 लाख का इंक्रीमेंट (Photo- Facebook)

दरअसल लंदन की ग्रांटट्री (GrantTree) नाम की यह कंपनी बिजनेस कंपनियों को सरकारी फंड हासिल करने में मदद करती है। जानकारी के मुताबिक ग्रांटट्री कंपनी में करीब 45 लोगों का स्टाफ काम करता है।

GrantTree इस कंपनी में खुद बढ़ा सकते हैं अपनी सैलरी

बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ग्रांटट्री में काम करने वाली 25 साल की सीसिलिया मंडुका ने अपनी सैलरी 6 लाख रुपए बढ़ाई है। महिला कर्मचारी ने बताया कि अपनी सैलरी करीब 6 लाख रुपये सालाना बढ़ाने को लेकर उनके मन में कई तरह की दुविधा थी। लेकिन उन्हें पता था कि उनका काम बदल गया है और वे टार्गेट से काफी आगे पहुंच गई थीं। जब उन्होंने अपने सहयोगी से बात की तो उन्होंने भी सीसिलिया का समर्थन किया कि उनकी सैलरी बढ़नी चाहिए।

बता दें कि इस कंपनी के कर्मचारी को सैलरी बढ़ाने को लेकर अपने कलीग से चर्चा करनी होती है। हालांकि, कलीग हां या नहीं कहते हैं, बल्कि वे प्रस्ताव पर सिर्फ फीडबैक देते हैं। फीडबैक के बाद कर्मचारी अपनी सैलरी खुद फाइनल कर लेते हैं।

यह भी पढ़ें : पुलिस ने बैलगाड़ी मालिक को भी नहीं बख्शा, काट दिया 1000 का चालान

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img