अपराध/हादसा

भंडारा करके वापस लौट रहे लोगों की कार डम्फर से टकराई, तीन की मौत

By Arvind Kumar -- June 08, 2019 1:21 pm -- Updated:June 08, 2019 1:22 pm

पलवल। (गुरदत्त गर्ग) नेशनल हाईवे- 19 पर भुलवाना मोड़ के निकट शनिवार सुबह तेज रफ्तार ऑल्टो कार सड़क किनारे खड़े डम्फर से टकरा गई। घटना में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए पलवल नागरिक अस्पताल लाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें आगे के लिए रैफर कर दिया गया है।

Palwal Accident 4 भंडारा करके वापस लौट रहे लोगों की कार डम्फर से टकराई, तीन की मौत

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। पुलिस ने डम्फर को कब्जे में ले लिया है। जबकि चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : फतेहाबाद में तेजी से पांव पसार रहा नशा, 200 में मिल रहा चिट्टे का इंजेक्शन!

पलवल के गांव बाता निवासी योगेश ने बताया कि उनके परिवार से देवीचरण उम्र 32 वर्षीय, राहुल उम्र 22 वर्षीय, भूरा उम्र 11 वर्षीय, 28 वर्षीय चंचल और मोनू 25 वर्षीय कोसीकला स्थित कोकिलावन में भंडारा करने के लिए गए थे और जब वह कोकिलावन से वापस लौट रहे थे। तो होडल के भुलवाना मोड़ के समीप उनकी ऑल्टो गाड़ी सड़क किनारे खड़े डम्फर से टकरा गई।

Palwal Accident 3 भंडारा करके वापस लौट रहे लोगों की कार डम्फर से टकराई, तीन की मौत

इस हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार देवीचरण, राहुल और भूरा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चंचल और मोनू गभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें : टूरिस्ट बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, एक की मौत 15 घायल (Video)

—-PTC NEWS—

पीटीसी की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें यू ट्यूब चैनल

  • Share