राजनीति

पुलवामा हमले को दिग्विजय ने बताया दुर्घटना तो वीके सिंह ने पूछ लिया ये सवाल (VIDEO)

By Arvind Kumar -- March 05, 2019 12:03 pm -- Updated:Feb 15, 2021

नई दिल्ली। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी शिविरों पर की गई बमबारी को लेकर खूब सियासत हो रही है। कांग्रेस सहित तमाम विरोधी दल एयर स्ट्राइक को लेकर बार-बार कोई ना कोई सवाल उठा रहे हैं।

Air Strike कांग्रेस सहित तमाम विरोधी दल एयर स्ट्राइक को लेकर बार-बार कोई ना कोई सवाल उठा रहे हैं।

एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अब ट्वीट कर पुलवामा आतंकी हमले को 'दुर्घटना' कहा है। जिसके बाद दिग्विजय सिंह बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं।

दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने करारा पलटवार किया है। वीके सिंह ने इसे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या से जोड़ते हुए पूछा कि क्या वो दुर्घटना थी या कोई आतंकी घटना ?

हालांकि दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर यह भी कहा ''हमें हमारी सेना पर उनकी बहादुरी पर गर्व है व सम्पूर्ण विश्वास है। सेना में मैंने मेरे अनेकों परिचित व निकट के रिश्तेदारों को देखा है किस प्रकार वे अपने परिवारों को छोड़ कर हमारी सुरक्षा करते हैं। हम उनका सम्मान करते हैं।'' इसके बाद उन्होंने अगला ट्वीट करते हुए सवाल पूछ लिया। जिसमें उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना करार दे दिया।

गलती का एहसास होने पर दिग्विजय सिंह ने फिर से ट्वीट किया और कहा कि पुलवामा आतंकी हमला था इसमें क्या शक है? लेकिन फिर से मोदी जी की Troll Army मूल प्रश्न का उत्तर देने से क़तरा रही है।

यह भी पढ़ेंपुलवामा में सैनिकों पर हुए कायराना हमले के बाद आक्रोश में देश के लोग, बदले की मांग