अपराध/हादसा

सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, हत्या के बाद गाड़ी में मनाया जश्न

By Vinod Kumar -- July 05, 2022 12:29 pm

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल शूटर्स का वीडियो सामने आया है। वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो उस समय शूट किया गया था जब हत्यारे मूसेवाला की हत्या के बाद गाड़ी में फरार हुए थे।

इस वीडियो को गाड़ी में शूट किया गया था। शूटर्स गाड़ी में दिन दहाड़े गाड़ी में हथियार लहराते नजर आ रहे हैं। उनके चेहरों पर हत्या की शिकन, चिंता या अफसोस दिखाई नहीं दे रहा है। मानों शूटर्स पुलिस और कानून को चुनौती दे रहे हों। वीडियो वीडियो में गाड़ी ड्राइव करता दिख रहे शख्स का नाम कपिल पंडित है।

शूटर्स के गैंग को लीड करने वाला प्रियव्रत फौजी ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठा है। पीछे बाईं तरफ बैठा शख्स सचिन भिवानी है और बीच में बैठा अंकित सेरसा है। वीडियो में ''रब ने मेहर कर दी जो जट मशहूर हो गए गाने के बोल सुनाई दे रहे हैं। शूटर दोनों हाथों में हथियार लहरा रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक अंकित सेरसा ने ही सिद्धू मूसेवाला पर बहुत करीब से दोनों हाथों से गोली चलाई थी। अंकित सिरसा की उम्र 19 साल बताई जा रही है। इसे कल ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पहले अंकित सिरसा का कोई पुलिस रिकॉर्ड नहीं है।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने उसे दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके से बीती रात गिरफ्तार किया है। उसके एक और साथी सचिन चौधरी को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उससे पुलिस ने डोंगल, सिम और 2 मोाबाइल के अलावा पंजाब पुलिस की 3 वर्दियां, एक 9mm की पिस्टल, एक .3mm की पिस्टल बरामद की है। सचिन चौधरी ने मूसेवाला की हत्या के बाद

  • Share